Move to Jagran APP

सलमान खान की फिल्म Dabangg 3 के आउटम सॉन्ग के लिए इन दो अभिनेत्रियों को लेकर चर्चा

Dabangg 3 की फिल्म का हाल ही में सॉन्ग हुड हुड दबंग फिल्माया गया है जिसकी शूटिंग महेश्वर में हुई। अब फिल्म के आइटम नंबर को लेकर चर्चा है।

By Rahul soniEdited By: Published: Sat, 06 Apr 2019 04:43 PM (IST)Updated: Sat, 06 Apr 2019 04:43 PM (IST)
सलमान खान की फिल्म Dabangg 3 के आउटम सॉन्ग के लिए इन दो अभिनेत्रियों को लेकर चर्चा

मुंबई। सलमान खान इन दिनों अपनी बहुतप्रतिक्षित फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं। शूटिंग महेश्वर, मध्यप्रदेश में चल रही है जहां पर हाल ही में एक गाना पूरा शूट किया गया। फिल्म से जुड़ी खास खबर यह आ रही है कि, दबंग फ्रैंचाइज के तीसरे पार्ट मतलब दबंग 3 में आइटम नंबर होगा और इसके लिए अभी अभिनेत्री को लेकर विचार किया जा रहा है।

loksabha election banner

जी हां, दबंग फ्रैंचाइज की तीसरी फिल्म दबंग 3 में भी आइटम नंबर होने के कयास लगाए जा रहे हैं। चूंकि, ये फिल्म साल 2010 में रिलीज हुई सलमान की फिल्म दबंग की तीसरी कड़ी है। सलमान एक बार फिर से पुलिस ऑफिसर चुलबुल पांडे के किरदार में नजर आएंगे। खास बात यह है कि, फिल्म के पिछले दोनों पार्ट्स में एक-एक आइटम नंबर रहा है और दंबग 3 को लेकर भी ऐसी खबरें आ रही हैं। फिल्म दबंग में मलाइका अरोड़ा पर फिल्माया गया गीत मुन्नी बदनाम हुई दर्शकों को खूब पसंद आया था। इसके बाद फिल्म के दूसरे पार्ट में करीना कपूर खान पर फिल्माया गया सॉन्ग फेविकोल से शामिल किया गया था। इसे भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था। अब खबर आ रही है कि फिल्म के तीसरे पार्ट दबंग 3 में भी ऐसा ही एक आइटम नंबर शामिल किया जाएगा। इसको लेकर अभी अभिनेत्री पर चर्चा की जाए रही है। खबरों की मानें तो इसके लिए सनी लियोनी और मौनी रॉय के नाम पर चर्चा की जा रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक प्रभु देवा और अरबाज खान चाहते हैं कि फिल्म के तीसरे पार्ट के आइटम नंबर में सनी लियोनी को कास्ट किया जाए, वहीं सलमान खान का कहना है कि इसके लिए मौनी रॉय को चुना जाए। खैर यह तो आने वाले समय में साफ हो जाएगा कि दबंग 3 के आउटम सॉन्ग में कौन होगा और यह कितना धमाकेदार रहेगा। 

आपको बता दें कि, फिल्म दबंग 3 की शूटिंग 1 अप्रैल से महेश्वर, मध्यप्रदेश में शुरू हो चुकी है। यहां पर हाल ही में फिल्म का गीत हुड हुड दबंग पूरा फिल्माया चा चुका है। सोनाक्षी सिन्हा ने भी शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा कर रहे हैं जिन्होंने सलमान खान की फिल्म वॉन्टेड को डायरेक्ट किया था और इसके बाद से ही सलमान के करियर का ग्राफ बढ़ता चला गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.