Move to Jagran APP

सलमान खान के स्टारडम से डरती हैं दिशा पाटनी? जानिए उनका जवाब

दिशा पाटनी जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म राधे मोस्ट वॉन्टेड भाई में सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करते नज़र आने वाली हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी खुशी जाहिर की है

By Ifat QureshiEdited By: Published: Wed, 04 Dec 2019 12:11 PM (IST)Updated: Wed, 04 Dec 2019 12:11 PM (IST)
सलमान खान के स्टारडम से डरती हैं दिशा पाटनी?  जानिए उनका जवाब
सलमान खान के स्टारडम से डरती हैं दिशा पाटनी? जानिए उनका जवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान साल 2020 में ईद के मौके पर अपने फैंस के लिए नया तोहफा लेकर आए हैं। सलमान की अपकमिंग फिल्म राधे योअर मोस्ट वॉन्टेड भाई में एक्ट्रेस दिशा पाटनी भी उनके साथ स्क्रीन शेयर करते नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म से पहले दिशा और सलमान खान फिल्म भारत में भी साथ काम कर चुके हैं ऐसे में हालही में दिशा ने सलमान खान के साथ दोबारा काम करने पर अपने विचार सामने रखे हैं।

loksabha election banner

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दिशा पाटनी से पूछा गया था कि क्या उन्हें ऐसा लगता है कि सलमान खान उन्हें फिल्म में ओवरशेडो कर देंगे। इसके जवाब में दिशा ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया की सलमान खान जैसे सुपरस्टार के साथ करना उनके लिए काफी बड़ी बात है और वो इस अवसर के मिलने से काफी खुश हैं। दिशा ने बताया कि उन्हें कभी भी सलमान खान के स्टारडम का डर नहीं हुआ।

दिशा ने कहा, नहीं मुझे नहीं लगता कि फिल्म एक सुपरस्टार से ओवरशेडो होने के बारे में है, सच तो ये है कि मुझे लकी महसूस होता है, कि मुझे ये अवसर मिला कि मैं उनके साथ काम कर सकूं, सलमान से ओवरशेडो होने के बारे में मेरे दिमाग में कभी विचार तक नहीं आया, मेरे लिए सलमान के साथ स्क्रीन शेयर करना खुदमें एक बड़ी बात है।

 

View this post on Instagram

🌼

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

यह भी पढ़ें: क्या अक्षय कुमार का रिकॉर्ड तोड़ देंगे पंकज त्रिपाठी, अगले साल रिलीज़ होंगी ये फिल्में

आगे दिशा ने कहा,मैं भारत फिल्म में एक छोटा सा किरदार करके भी काफी खुश थी, और अब सलमान खान के साथ पूरी फिल्म में नज़र आना मेरे लिए सपना सच होने जैसा है, मैं अपना बेस्ट देने की पूरी कोशिश कर रही हूं।

आपको बता दें कि दिशा पाटनी और सलमान खान साल 2019 में आई फिल्म भारत में पहली बार साथ नज़र आए थे। इस फिल्म में दिशा पाटनी का एक छोटा किरदार था लेकिन इसके बावजूद उन्हें दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था। अब दोनों जल्द ही फिल्म राधे मोस्ट वॉन्टेड भाई में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म में दिशा और सलमान मुख्य भूमिका में हैं इनके अलावा रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी अहम किरदार निभाएंगे। प्रभू देवा द्वारा निर्देशित फिल्म को 20 मई 2020 में रिलीज़ किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.