Move to Jagran APP

Salman Khan Song: सलमान के तेरे बिना गाने का टीजर आउट, एक्टर ने DP में लगाया महाराष्ट्र पुलिस का लोगो

Salman Khan Song Tere Bina Teaser सलमान खान लॉकडाउन में दूसरा गाना तेरे बिना... रिलीज कर रहे हैं जिसका टीजर रिलीज हो गया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 10 May 2020 12:38 PM (IST)Updated: Sun, 10 May 2020 12:38 PM (IST)
Salman Khan Song: सलमान के तेरे बिना गाने का टीजर आउट, एक्टर ने DP में लगाया महाराष्ट्र पुलिस का लोगो
Salman Khan Song: सलमान के तेरे बिना गाने का टीजर आउट, एक्टर ने DP में लगाया महाराष्ट्र पुलिस का लोगो

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच सुपरस्टार सलमान खान का दूसरा गाना रिलीज होने वाला है। सलमान खान ने दूसरे गाने 'तेरे बिना...' का टीजर जारी कर दिया है। इससे पहले सलमान खान ने इस गाने को लेकर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें जैकलीन फर्णांडीस और सलमान गाने के बारे में बता रहे थे। अब 32 सेकेंड के इस टीजर में सलमान खान और जैकलीन के बीच खास बॉन्डिंग नज़र आ रही है।

loksabha election banner

खास बात ये है कि यह गाना भी सलमान खान ने ही गाया है और जल्द ही गाना रिलीज कर दिया जाएगा। इस गाने की शूटिंग भी एक्टर के पनवेल वाले फार्म हाउस में हुई है, जहां सलमान खान कुछ फैमिली मेंबर्स और जैकलीन-लूलिया के साथ रह रहे हैं। फार्म हाउस से दोनों की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। हाल ही में सलमान ने यहां से राशन के किट भी गरीब लोगों के लिए भेजे थे।

इस गाने का टीजर रिलीज करने के साथ ही भाईजान ने मदर्स डे भी विश किया है। टीजर रिलीज करते हुए सलमान ने लिखा है- 'तेरे बिना... सभी माताओं को हैप्पी मदर्स डे।' साथ ही इस गाने से जुडे़ लोगों को इसमें टैग भी किया है, जिसमें जैकलीन, अजय भाटिया, शब्बीर अहमद आदि शामिल है। इससे पहले सलमान खान ने अपनी आवाज में एक गाना रिलीज किया था, जो कोरोना वायरस को लेकर जागरूक बढ़ाने के लिए था।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Tere bina... wishing all mothers a v happy Mother’s Day (Link in bio) @jacquelinef143 #AjayBhatia @shabbir_ahmed9 @adityadevmusic @abhiraj88 @saajan_singh23 #TereBinaTeaser #IndiaFightsCorona

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

मुंबई पुलिस की लगा ली प्रोफाइल पिक

सलमान खान कोरोना वायरस के इस दौर में लोगों की काफी मदद कर रहे हैं। सलमान जरुरतमंद लोगों के बैंक खाते में पैसे भेजने के साथ ही राशन किट भेजकर भी मदद कर रहे हैं और अभी तक करोड़ों रुपये दान कर चुके हैं। अब सलमान ने ट्विटर अकाउंट से अपनी फोटो हटाकर महाराष्ट्र पुलिस का लोगो लगा लिया। इससे पहले सलमान अपने फिल्म प्रमोशन के लिए प्रोफाइल पिक बदलते रहे हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.