Move to Jagran APP

'लवरात्रि' को लेकर सलमान के जीजाजी को मारा ताना, बहन अर्पिता ने दिया करारा जवाब

धड़क से जाह्नवी कपूर ने बॉलीवुड करियर शुरू किया है। श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी होने की वजह से उन्हें भी ऐसे सवालों का सामना करना पड़ा है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 30 Jul 2018 12:28 PM (IST)Updated: Tue, 31 Jul 2018 11:39 AM (IST)
'लवरात्रि' को लेकर सलमान के जीजाजी को मारा ताना, बहन अर्पिता ने दिया करारा जवाब
'लवरात्रि' को लेकर सलमान के जीजाजी को मारा ताना, बहन अर्पिता ने दिया करारा जवाब

मुंबई। सलमान ख़ान अपने बहनोई आयुष शर्मा को लवरात्रि से बॉलीवुड में लांच कर रहे हैं। फ़िल्म का ट्रेलर जल्द आने वाला है। इसलिए सलमान से लेकर ख़ुद आयुष सोशल मीडिया में इसी के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। सलमान से रिश्ता होने की वजह से आयुष को यूज़र्स के ताने सुनने पड़ रहे हैं, जिसका जवाब उनकी पत्नी अर्पिता ख़ान शर्मा ने दिया है। 

loksabha election banner

लवरात्रि का ट्रेलर 6 अगस्त को आने वाला है, जिसकी सूचना के लिए काउंट डाउन वाले पोस्टर्स शेयर किये जा रहे हैं। ऐसा ही एक पोस्टर आयुष और अर्पिता ने शेयर किया, जिस पर फ़िल्म की लीडिंग लेडी वरीना हुसैन का चेहरा है और लिखा है कि ट्रेलर आने में 8 दिन बाक़ी हैं। इस तस्वीर पर किसी यूज़र ने कमेंट किया कि उसको (आयुष) को यह फ़िल्म कैसे मिली। मुझे लगता है कि और भी बहुत से एक्टर्स संघर्ष कर रहे हैं। इस पर अर्पिता ने आपा खोये बिना जवाब दिया कि आप ठीक कह रहे हो। ईश्वर करे भगवान उनके भी सपने पूरे करे। भगवान आपके साथ रहे। अर्पिता के इस जवाब ने दूसरे यूज़र्स का दिल जीत लिया है। 

बॉलीवुड में समय-समय पर नेपोटिज़्म को लेकर बहस चलती रहती है। स्टार किड्स को लेकर अक्सर ऐसा कहा जाता है कि उन्हें बॉलीवुड में करियर बनाने के मौक़े आसानी से मिल जाते हैं, जबकि बाहर से आये लोग चाहे जितने टैलेंटेड हों, उन्हें मौक़ा नहीं मिलता। हाल ही में धड़क से जाह्नवी कपूर ने बॉलीवुड करियर शुरू किया है। श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी होने की वजह से उन्हें भी ऐसे सवालों का सामना करना पड़ा है। 

बहरहाल, सलमान ख़ान ने बॉलीवुड में कई नये चेहरों को मौक़ा दिया है। इस बार वो अपनी बहन अर्पिता के पति आयुष को बतौर हीरो बॉलीवुड में लांच कर रहे हैं। लवरात्रि 5 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म को न्यूकमर अभिराज मीनावाला ने डायरेक्ट किया है। अभिराज सुल्तान और टाइगर ज़िंदा है में अली अब्बास ज़फ़र के असिस्टेंट थे। इन दोनों की फ़िल्मों में सलमान ख़ान ने लीड रोल प्ले किया है और उनकी सबसे कामयाब फ़िल्मों में शामिल हैं।  

As #LoveTakesOver @warinahussain @aaysharma @beingsalmankhan @skfilmsofficial @abhiraj88 #loveratri

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on

सलमान ने इससे पहले आदित्य पंचोली और ज़रीना वहाब के बेटे सूरज पंचोली और सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी को हीरो से लांच किया था। कुछ और न्यूकमर्स की सलमान बॉलीवुड में करियर शुरू करने में मदद कर रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.