Move to Jagran APP

Dabangg 3 New Song: सलमान ख़ान का फैंस को एक और गिफ्ट, रिलीज़ किया खुद गाया हुआ गाना

Dabangg 3 New Song यूं करके नाम के इस गाने में सलमान के साथ पायल देव ने भी आवाज़ दी है। गाना आते ही इंटरनेट पर छा गया है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Sat, 09 Nov 2019 03:53 PM (IST)Updated: Sat, 09 Nov 2019 03:53 PM (IST)
Dabangg 3 New Song: सलमान ख़ान का फैंस को एक और गिफ्ट, रिलीज़ किया खुद गाया हुआ गाना

नई दिल्ली, जेएनएन। Dabangg 3 New Song: सलमान ख़ान लगातार अपने फैंस को धमाकेदार गिफ्ट्स दे रहे हैं। हाल ही में 'दबंग-3' का ट्रेलर जारी किया गया था। इसके बाद वह एक गाना लेकर आएं हैं, जिसमें उन्होंने खुद अपनी आवाज़ दी है। 'यूं करके' नाम के इस गाने में सलमान के साथ पायल देव ने भी आवाज़ दी है। गाना आते ही इंटरनेट पर छा गया है। इस गाने के रिलीज़ होने के 15 मिनटों में करीब 1 लाख व्यूज़ मिल चुके हैं।

loksabha election banner

सलमान ख़ान ने इस गाने को अपने ऑफ़िशियल सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर भी किया। उन्होंने ट्वीट करके लिखा, 'दबंग 3 का नया गाना, 'यूं करके', सुनो हमारी यानी कि चुलबुल पांडे की आवाज़ में यूं करके सॉन्ग।' टी सीरीज़ के लेबेल के तले आए इस गाने के लिरिक्स को दानिश साबरी ने लिखा है। इससे पहले 'दबंग 3' के रिलीज़ हुए गाने 'नैना लड़े' को भी लिखा है। वहीं, साजिद वाजिद ने इस गाने को संगीत दिया है।

सलमान इससे पहले भी फ़िल्मों के लिए गाना गा चुके हैं। 'मैं हूं हीरो तेरा' एक ऐसा ही गाना है। वहीं, इस गाने से रिलीज़ के बाद 'दबंग-3' के प्रमोशन में एक और तड़का लग जाएगा। इससे पहले 'नैना लड़े' गाना भी सोशल मीडिया पर धामाल मचा चुका है। इस गाने को अब तक करीब 4.50 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं। इस गाने का म्यूजिक भी साजिद वाजिद ने ही दिया है।

बता दें कि दबंग फ्रेंचाइजी की तीसरी फ़िल्म आ रही है। इसमें सलमान ख़ान के साथ सांई मांजरेकर और सोनाक्षी सिन्हा हैं। इस फ़िल्म को वांटेड के डायरेक्टर प्रभु देवा ने निर्देशित किया है। सलमान के फैंस  इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। वहीं, यह फ़िल्म 19 दिसंबर को रिलीज़ होगी। अब देखना होगा कि इंटरनेट में धमाल मचा रहे गानों के बीच फिल्म थिएटर्स पर कितना कमाल करती हैं?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.