Move to Jagran APP

टाइगर जिंदा है सलमान खान की वजह से हिट हुई ही नही है, ऐसा हम नहीं खुद सलमान कह रहे

सलमान और कटरीना ने अब तक मैंने प्यार क्यों किया, एक था टाइगर, युवराज जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 28 Dec 2017 12:19 PM (IST)Updated: Thu, 28 Dec 2017 12:19 PM (IST)
टाइगर जिंदा है सलमान खान की वजह से हिट हुई ही नही है, ऐसा हम नहीं खुद सलमान कह रहे
टाइगर जिंदा है सलमान खान की वजह से हिट हुई ही नही है, ऐसा हम नहीं खुद सलमान कह रहे

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी हमेशा कामयाब रही है। युवराज फिल्म के अलावा दोनों की जोड़ी ने कभी भी असफलता का सामना नहीं किया है। ऐसे में सलमान खान लंबे समय के बाद कटरीना कैफ के साथ टाइगर जिंदा में नज़र आये।

loksabha election banner

फिल्म को बॉक्स आॅफिस पर खूब सफलता मिली है और सलमान खान इस बात से खु़श हैं। ऐसे में उन्होंने सारे फैन्स को तो थैंक्स कहा ही है। साथ ही उन्होंने एक हैरान करने वाला स्टेटमेंट भी दिया है। सलमान का मानना है कि उन्हें नहीं लगता है कि इस बार टाइगर जिंदा है की सफलता की वजह सलमान खान नही हैं। जी हां सलमान खान ने इसकी सफलता का पूरा श्रेय कटरीना कैफ को दे दिया है। उन्होंने पनवेल में अपने जन्मदिन के दौरान मीडिया से बातचीत में कहा है कि टाइगर जिंदा है की पूरी सफलता सिर्फ और सिर्फ कटरीना की वजह से हुई है। जी हां, उन्होंने कहा है कि टाइगर जिंदा है मेरे लिए काम कर गयी। चूंकि इसमें कटरीना थी। इतना ही नहीं सलमान ने कटरीना की एक्टिंग स्कील्स के साथ-साथ जिस तरह का एक्शन कैट ने किया है, उसकी जमकर तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। उन्होंने उन्हें एक्शन क्वीन भी कह दिया है। यही नहीं सलमान ने यह भी कहा है कि मेरे लिए कटरीना की तरफ से सबसे बड़ा तोहफा यही है कि टाइदगर जिंदा है हिट हो गयी है।

यह भी पढ़ें: Year Wrap Up: अगर ना होते ये 6 सीक्वल्स तो 2017 में डूब जाती बॉलीवुड की नैया

सलमान और कटरीना ने अब तक मैंने प्यार क्यों किया, एक था टाइगर, युवराज जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। बता दें कि सलमान खान के बर्थ डे सेलिब्रेशन में कैट और निर्देशक अली अब्बास जफ़र भी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.