Move to Jagran APP

Bigg Boss 12: शाहरुख़ को हुआ था ये शो ऑफर, सलमान ने बताया क्यों नहीं बनी बात

बिग बॉस 12, आज यानि 16 सितम्बर से शो ऑन एयर हो रहा है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 04 Sep 2018 05:32 PM (IST)Updated: Sun, 16 Sep 2018 10:48 AM (IST)
Bigg Boss 12: शाहरुख़ को हुआ था ये शो ऑफर, सलमान ने बताया क्यों नहीं बनी बात
Bigg Boss 12: शाहरुख़ को हुआ था ये शो ऑफर, सलमान ने बताया क्यों नहीं बनी बात

कलंगगूट (गोवा), अनुप्रिया वर्मा। सलमान खान सातवीं बार टीवी शो बिग बॉस 12 को होस्ट करने जा रहे हैं। इस शो को होस्ट करने के लिए शाहरुख़ खान को भी पेशकश की गई थी लेकिन बात नहीं बनी।

loksabha election banner

शो की लॉन्चिंग के दौरान सलमान खान ने बताया था कि एक बार इस शो को होस्ट करने के लिए शाहरुख़ खान को कहा गया लेकिन वो शो का हिस्सा नहीं बन पाए क्योकि उनके पास डेट नहीं थी और उनके कंधे में चोट थी इसलिए शो मुझे ऑफर हुआ। सलमान ने पांचवे सीज़न में इस शो को होस्ट करना शुरू किया था लेकिन आधे के बाद उन्होंने संजय दत्त को कमान सौंप दी और फिर बिग बॉस 6 से अब तक लगातार शो होस्ट कर रहे हैं। सलमान, संजय दत्त के साथ अपनी जोड़ी सबसे अच्छी मानते हैं।

शाहरुख़ के बारे में सलमान ने कहा कि उनके साथ काम करना बहुत ही अच्छा होता है। हमलोग ज़ीरो के एक गाने में दिखेंगे। हाल ही में वो मेरे शो दस का दम में भी आये थे और बड़ा मज़ा आया। फिल्मों की हीरोइन्स की चर्चा करते हुए सलमान ने कहा कि उन्हें मुमताज़, वहीदा रहमान, रेखा और नूतन का काम हमेशा पसंद रहा है। सलमान ने कहा कि आज की अभिनेत्रियां बहुत ही अच्छा काम कर रही हैं और डर है कहीं हमें पीछे न छोड़ दें। सलमान खान ने कहा कि बिग बॉस छोटे परदे का सबसे बड़ा प्रोजेक्ट है। ये किसी प्रोजेक्ट से मेरा अब तक का सबसे लंबा जुड़ाव है। सलमान खान ने इस दौरान शो से जुड़े कई सारे सवालों के जवाब दिए।

गोवा में सुल्तान सलमान खान समंदर में यॉट पर शो का प्रमोशन करते नज़र आये थे और फिर उन्होंने विधिवत शो की घोषणा की थी । इस दौरान दबंग खान अपना परफार्मेंस भी देना नहीं भूले। ख़ास कर अपने टॉवेल वाले डांस के साथ। बिग बॉस 12, आज यानि 16 सितम्बर से शो ऑन एयर हो रहा है।

यह भी पढ़ें:सलमान के दिल में अब भी चुभ रहा है प्रियंका चोपड़ा का ‘भारत’ छोड़ो अभियान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.