Move to Jagran APP

सलमान की नज़र में कटरीना इस काम में प्रियंका-दीपिका से हैं आगे

सलमान खान को कटरीना कैफ से वो पहली मुलाकात याद है। कटरीना सलमान की बहन और दबंग खान के दोस्तों को जानती थीं लेकिन ‘सलमान खान’ को नहीं ।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 01 Dec 2017 04:17 PM (IST)Updated: Sun, 24 Dec 2017 09:29 AM (IST)
सलमान की नज़र में कटरीना इस काम में प्रियंका-दीपिका से हैं आगे
सलमान की नज़र में कटरीना इस काम में प्रियंका-दीपिका से हैं आगे

मुंबई। गैर-भारतीय मूल की कटरीना कैफ़ के करियर को ऊँचा उठाने में सलमान खान का बहुत बड़ा योगदान रहा है। एक समय पर वो कटरीना के साथ रिलेशनशिप में थे लेकिन रिश्ता टूटा तो भी वो कैट को हमेशा प्रमोट करते हैं। और अब तो कैट को प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण से भी बेहतर डांसर बता दिया है।

loksabha election banner

सलमान खान की कटरीना कैफ के साथ टाइगर ज़िंदा रिलीज़ हुई है।  इससे पहले भी कैट के साथ युवराज और एक था टाइगर सहित कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। समाचार एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक एक मैग्जीन को दिए गए इंटरव्यू में सलमान ने कटरीना को बेस्ट डांसर माना है। सलमान ने कहा है कि कटरीना ने अपने डेडिकेशन से प्रियंका और दीपिका जैसी माहिर डांसर्स के वर्चस्व को तोड़ा है । सलमान ने कहा “कटरीना अपनी लिमिटेशंस को जानती हैं। लेकिन जो वो कर सकती हैं उसके लिए बड़ी ही कड़ी मेहनत करती हैं। जब वो बॉलीवुड में आई थीं तो डांस नहीं कर सकती थीं लेकिन आज वो बॉलीवुड की बेस्ट डांसर्स में एक हैं। मंझी हुई डांसर्स को भी मात दे सकती हैं। यह पूछे जाने पर कि वो क्या बात है जिसने कटरीना के साथ उनकी जोड़ी को हिट बनाया? सलमान ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि हम अपने को बहुत ही ख़ूबसूरत या टैलेंटेड मानते हैं । हम आपने को साधारण कैटेगरी में ही रखते है । सलमान ने ये भी माना है कि वो कटरीना ने सलाह लेते हैं लेकिन जब कभी भी कटरीना किसी फिल्म के बारे में उन्हें सलाह देती हैं या कोई फिल्म दिखाने के लिए ले जाती हैं तो वो डिज़ास्टर ही होती है। सलमान खान ने कटरीना कैफ से पहली बार तब मुलाकात की थी जब वो शायद 18 साल की रही होंगी।

यह भी पढ़ें:शाहरुख़ खान की ये फिल्म बनी नंबर वन, बाहुबली का खेल भी अव्वल

 

सलमान उस मुलाकात को याद करते हुए कहते हैं” वो एक छोटा सा गेट-टूगेदर था। वो मेरे घर पार्टी के लिए आई थीं और मैंने देखा तो सोचा वो स्वीटेस्ट गर्ल हैं। वो मेरी बहन को जानती थीं, मेरे सारे दोस्तों को जानती थीं लेकिन मुझे नहीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.