Move to Jagran APP

तनुश्री नाना पाटेकर प्रकरण पर आया सलमान खान का रिएक्शन

फरहान अख्तर, रिचा चड्डा और स्वरा भास्कर तनुश्री के सपोर्ट में अाए हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 28 Sep 2018 10:45 AM (IST)Updated: Fri, 28 Sep 2018 07:06 PM (IST)
तनुश्री नाना पाटेकर प्रकरण पर आया सलमान खान का रिएक्शन
तनुश्री नाना पाटेकर प्रकरण पर आया सलमान खान का रिएक्शन

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। तनुश्री दत्ता ने माना पाटेकर पर छेड़छाड़ के आरोप लगाते हुए दस साल पुरानी बात को लेकर लगातार मीडिया से बातचीत की है। तनुश्री ने आरोप लगाया है कि हॉर्न ओके प्लेज के सेट पर नाना ने जबरदस्ती करने की कोशिश की थी। वह जबरन इंटीमेट सीन करना चाहते थे। इसके आद तनुश्री ने वह फिल्म छोड़ दी थी।

loksabha election banner

तनुश्री के इन आरोपों के आधार पर कई सेलिब्रिटीज ने रियेक्ट किया है। कुछ ने तनुश्री को सपोर्ट किया है तो कुछ इस पर अपनी प्रतिक्रिया नहीं देना चाहते हैं। हाल ही में जब सलमान से एक इवेंट के दौरान मीडिया ने यह सवाल किया कि इंडस्ट्री महिलाओं के अधिकार को लेकर काफी बात करती है। ऐसे में जब किसी अभिनेत्री के साथ ऐसा होता है तो इस पर वह क्या राय रखना चाहेंगे। इस पर सलमान ने साफ शब्दों में कहा कि उन्हें फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। वह इस घटना से अवेयर ही नहीं हैं। उन्होंने कहा कि मुझे पहले इसके बारे में जानने समझने दीजिए, फिर मैं कुछ कह पाऊंगा।

जबकि अमिताभ ने इस बारे में पूछे जाने पर कहा कि ना तो मेरा नाम तनुश्री है और ना ही नाना पाटेकर। वहीं आमिर ने कहा कि मुझे इसके बारे में बहुत जानकारी नहीं है। इसकी जांच होनी चाहिए। वहीं बता दें कि नाना पाटेकर ने इस पूरे मामले में चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि शोषण से क्या मतलब है। सेट पर पचास से सौ लोग मौजूद थे। मैं उसे लेकर कानूनी एक्शन लूंगा। वहीं बता दें कि तनुश्री ने नाना के अलावा निर्देशक विवेक अग्निहोत्री पर भी इल्जाम लगाए हैं कि एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें सीन में तनुश्री की जरूरत नहीं भी थी, तब भी क्यू देने के लिए उनसे कहा गया कि कपड़े उतारो और नाचो। लेकिन फिल्म के कलाकारों इरफ़ान खान और सुनील शेट्टी ने इस पर आपत्ति जताई थी और विवेक को ऐसा करने से रोक दिया था। बता दें कि फरहान अख्तर और रिचा चड्डा और स्वरा भास्कर तनुश्री के सपोर्ट में आए हैं। 

यह भी पढ़ें: पहली नजर में कब हुआ था सलमान को प्यार, खुद सलमान से सुनिए

यह भी पढ़ें: Big boss 12: नेहा पेंडसे ने पेश किया ईमानदारी का उदाहरण


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.