Move to Jagran APP

Radhe की आलोचना पर सलमान खान ने दी प्रतिक्रिया, बोले- 'फिल्म फ्लॉप होती है तो मैं...'

ईद के मौके पर रिलीज की गई इस फिल्म को मिल रही लोगों की प्रतिक्रिया पर अब सलमान खान ने भी अपना रिएक्शन दिया है। हाल ही में दिए एक ताजा इंटरव्यू में सलमान खान फिल्म के रिव्यू को लेकर बात की है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Tue, 18 May 2021 10:25 PM (IST)Updated: Wed, 19 May 2021 07:36 AM (IST)
Radhe की आलोचना पर सलमान खान ने दी प्रतिक्रिया, बोले- 'फिल्म फ्लॉप होती है तो मैं...'
राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई, फोटो साभार: Twitter

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म  पर रिलीज हुई है। फिल्म को लोगों की मिली- जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म को क्रिटिकिस की तरफ से भी निगेटिव रिव्यू दिए गए हैं। तो वहीं इसकी कहानी पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं। ईद के मौके पर रिलीज की गई इस फिल्म को मिल रही लोगों की प्रतिक्रिया पर अब सलमान खान ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

loksabha election banner

हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक हाल ही में दिए एक ताजा इंटरव्यू में सलमान खान फिल्म के रिव्यू को लेकर बात की है। सलमान खान ने कहा है कि 'इस उम्र में मैं कम उम्र के हीरो की भूमिका निभा रहा हूं। 55 साल की उम्र में 14-15 की उम्र वाला काम कर रहा हूं, क्योंकि मेरे सामने टाइगर श्रॉफ जैसी यंग जेनरेशन है। वरुण धवन, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ और आयुष शर्मा के सामने मुझे अधिक मेहनत करनी है।'

आगे सलमान खान ने कहा, 'मैं अपने काम को 9-5 जॉब की तरह नहीं लेता, बल्कि 24 घंटे सातों दिन मेहनत करता हूं। मेरी फिल्म ‘राधे’ अगर दर्शकों को पसंद नहीं आती और फ्लॉप हो जाती है तो अगली फिल्म में और मेहनत करूंगा। मुझे लगता है कि जब आप अपना खून-पसीना किसी चीज में लगाते हो और अपना बेस्ट देते हो, तो ऑडियंस भी तुम्हारी मेहनत समझती है। वह इसकी सराहना भी करती है।'

बता दें कि फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ को सलमान खान ने अपनी प्रोडक्शन कंपनी सलमान खान फिल्म्स के लिए खुद बनाया है। सलमान खान की इस फिल्म को पिछले साल यशराज फिल्म्स के जरिए रिलीज करने की बात चली थी, लेकिन ये बातचीत अटकती दिखाई दी तो सलमान खान ने इसका सौदा जी स्टूडियोज के साथ कर दिया। इस फिल्म में सलमान खान के साथ अभिनेत्री दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, गौतम गुलाटी, रणदीप हुड्डा भी अहम किरदार में नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Tauktae Cyclone के बीच कुणाल खेमू हुए रोमांटिक, पत्नी सोहा के लिए गाया गाना

यह भी पढ़ें: Radhe Box Office Collection: सलमान ख़ान की फ़िल्म ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर की ताबड़तोड़ कमाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.