Move to Jagran APP

Radhe के लिए सलमान ख़ान ने तोड़ी ‘No Kiss’ पॉलिसी? भाईजान ने बताया कैसे शूट किया सीन

Salman Khan On Lip Lock Scene With Disha Patani फिल्म अभिनेता सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में हैं। फिल्म का ट्रेलर कुछ दिन पहले रिलीज़ कर दिया गया था वहीं गाने लगातार रिलीज़ किए जा रहे हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 11 May 2021 08:45 AM (IST)Updated: Tue, 11 May 2021 08:55 AM (IST)
Radhe के लिए सलमान ख़ान ने तोड़ी ‘No Kiss’ पॉलिसी? भाईजान ने बताया कैसे शूट किया सीन
Photo credit - Radhe Movie Trailer Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म अभिनेता सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘राधे-योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में हैं। फिल्म का ट्रेलर कुछ दिन पहले रिलीज़ कर दिया गया था, वहीं गाने लगातार रिलीज़ किए जा रहे हैं। राधे का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से ही काफी चर्चा में बना हुआ है। इसके चर्चा में बने रहने के यूं तो कई कारण हैं, लेकिन उन सारी वजहों में से सबसे सॉलिड वजह है सलमान का दिशा को ‘किस’ करना।

loksabha election banner

राधे के ट्रेलर में सलमान ख़ान, दिशा को किस करते हुए नज़र आ रहे हैं। जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है क्योंकि भाईजान का हर फैन ये बात जनता है कि सलमान पर्दे पर कभी किस नहीं करते। तो क्या वाकई ‘राधे’ के लिए सलमान ने अपनी ‘नो किस पॉलिसी’ तोड़ दी है? अब इस बारे में अब ख़ुद एक्टर ने जवाब दिया है और इस सीन की सच्चाई बताई है।

हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक मीडिया इंटरेक्शन के दौरान जब सलमान से किसिंग सीन को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ‘नहीं मैंने उन्हें (दिशा) किस नहीं किया है। मैंने टेप को किस किया था....मैं बहुत अजीब आदमी हूं। जैसे ‘मैंने प्यार किया’ के दौरान मैंने कांच पर लिप्सिटिक के मार्क को किस किया था और हीरोइन उस कांच के दूसरी तरफ थीं’।

वहीं जब इस बारे में फिल्म के लीड एक्ट्रेस दिशा पाटने सवाल किया गया तो उन्होंने Koimoi.com से बातचीत में कहा, ‘हम सब यहां अभिनेता हैं और वहां इस सीन की डिमांड थी। जब आप फिल्म देखेंगे तो आप समझ जाएंगे। हम सिर्फ वही करते हैं जो हमारा डायरेक्टर हमसे करने के लिए कहता है। उन्होंने (सलमान) मुझे सच में किस नहीं किया। इसलिए मुझे नहीं लगता कि उन्होंने अपना कोई रूल तोड़ा है’।

आपको बता दें कि सलमान ख़ान की फ़िल्म 'राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' 13 मई को रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म सिनेमाघरों के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर भी आ रही है, जहां यह पे पर व्यू के आधार पर उपलब्ध रहेगी। राधे सिनेमाघरों के साथ ज़ीप्लेक्स, ज़ी5 और डीटीएच प्लेटफॉर्म्स Pay Per View के आधार पर उपलब्ध रहेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.