Move to Jagran APP

रिलीज से पहले LEAK हुआ ‘दबंग 3’ का सॉन्ग, सलमान खान हुए ट्रोल

Dabang 3 Movie song Leaked सलमान खान की फिल्म दबंग 3 का एक सॉन्ग लीक हो गया है। इसमें सलमान डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 03 Apr 2019 06:03 PM (IST)Updated: Wed, 03 Apr 2019 06:03 PM (IST)
रिलीज से पहले LEAK  हुआ ‘दबंग 3’ का सॉन्ग, सलमान खान हुए ट्रोल
रिलीज से पहले LEAK हुआ ‘दबंग 3’ का सॉन्ग, सलमान खान हुए ट्रोल

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान के चाहने वालों के लिए के एक अच्छी खबर है। लंबे वक्त के इंतजार के बाद आखिरकार सलमान ने ‘दबंग 3’ की शूटिंग शुरू कर दी है। मंगलवार को सलमान ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिससे पता चल रहा है कि शूटिंग फिलहाल गुजरात के नर्मदा इलाके में चल रही है। सलमान ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है ‘नर्मदा के सुंदर घाटों पर दबंग 3 की शूटिंग कर रहे हैं।'

loksabha election banner

लेकिन इसी बीच फिल्म का एक सीन भी सोशल मीडिया पर लीक हो गया है। लीक हुए वीडियो में सलमान खान कई साइड आर्टिस्ट के साथ नर्मदा घाट पर डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि सलमान ‘दबंग’ के टाइटल ट्रैक पर डांस कर रहे हैं। लीक होने के थोड़ी देर के बाद ही इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं। इतना ही नहीं लोगों ने वीडियो देखने के बाद सलमान को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया। कोई सलमान को बुड्ढा बोल रहा है तो कोई सलमान को वजन कम करने की सलाह दे रहा है। हालांकि अब इंस्टाग्राम से इस वीडियो को हटा लिया गया है।

बता दें कि दबंग 3, 2010 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म दबंग तीसरी फिल्म है। ‘दबंग’ और ‘दंबग 2’ की तरह इस फिल्म में भी सलमान खान के साथ एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म को प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Day1.... #dabangg3 @arbaazkhanofficial @prabhudheva @nikhildwivedi25

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Shooting for #dabangg3 on the beautiful ghats of Narmada

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.