Move to Jagran APP

Salman Khan की 'शादी' का Video हो रहा वायरल, इस एक्ट्रेस को पहनाई वरमाला

Salman Khan marriage video goes viral सलमान ख़ान ने जो वेडिंग ड्रेस पहनी है वो उनकी बहन अलवीरा ख़ान अग्निहोत्री के साथ मिलकर डिज़ाइनर ऐशले रिबेलो ने तैयार की है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 09 Jul 2019 05:33 PM (IST)Updated: Wed, 10 Jul 2019 10:14 AM (IST)
Salman Khan की 'शादी' का Video हो रहा वायरल, इस एक्ट्रेस को पहनाई वरमाला
Salman Khan की 'शादी' का Video हो रहा वायरल, इस एक्ट्रेस को पहनाई वरमाला

नई दिल्ली, जेएनएन। Salman Khan marriage video viral with Katrina Kaif from Bharat: सलमान ख़ान की शादी का इंतज़ार उनके फ़ैंस बेताबी से कर रहे हैं। मौक़ा मिलते ही यह सवाल अक्सर सलमान की तरफ़ उछाल दिया जाता है, मगर इसका जवाब नहीं मिलता। सलमान की शादी कब होगी, इस सवाल का सही-सही जवाब तो पता नहीं कब मिलेगा, मगर उनकी शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलमान अपनी दुल्हन को वरमाला पहनाते हुए नज़र आ रहे हैं। इससे पहले कि आप सलमान ख़ान से यह सोचकर नाराज़ हो जाएं कि उन्होंने बताया भी नहीं, हम आपको बता दें कि सलमान की शादी का यह वीडियो फ़िल्मी है। 

loksabha election banner

यह वीडियो सलमान की पिछली फ़िल्म भारत (Bharat) की शूटिंग का है, जिसमें कटरीना कैफ़ उन्हें वरमाला पहनाती दिख रही हैं और फिर सलमान कटरीना को वरमाला पहनाते हैं। शोर-शराबे के बीच तालियों की आवाज़ सुनाई देती है। इस वीडियो को डिज़ाइनर ऐशले रिबेलो ने शेयर किया है। ऐशले ने बताया कि इस दृश्य के लिए कॉस्ट्यूम बनाते वक़्त उन्हें ख़ूब मज़ा आया था। उन्होंने ये ड्रेसेज़ सलमान की बहन अलवीरा ख़ान अग्निहोत्री के साथ मिलकर तैयार की हैं, जो भारत की निर्माता भी हैं।

 

View this post on Instagram

@bharat_thefilm the #wedding #scene fun doing these clothes , styled by @ashley_rebello and Alvira khan agnitotri

A post shared by Ashley Rebello (@ashley_rebello) on

ईद पर रिलीज़ हुई भारत को अली अब्बास ज़फ़र ने निर्देशित किया था। फ़िल्म में सलमान कई गेटअप और लुक में नज़र आये थे, क्योंकि उन्होंने अलग-अलग उम्र के किरदार निभाये थे। शादी के इस दृश्य में सलमान की उम्र लगभग 70 साल दिखायी गयी है। फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर लगभग 218 करोड़ का कलेक्शन किया। वैसे बताते चलें कि रियल लाइफ़ में सलमान ख़ान की शादी कई साल पहले संगीता बिजलानी के साथ होने वाली थी। दोनों की शादी के कार्ड भी छप गये थे, मगर एक ग़लतफ़हमी की वजह से शादी टूट गयी। उसके बाद सलमान का नाम कई एक्ट्रेसेज़ के साथ तो जुड़ा, लेकिन उन्होंने शादी नहीं की। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.