Move to Jagran APP

Ruslaan के प्रीमियर में भांजी पर प्यार लुटाते दिखे Salman Khan, आयत को किस करते हुए भाईजान का वीडियो वायरल

आयुष शर्मा स्टारर Ruslaan का बीती रात को प्रीमियर रखा गया। इस प्रीमियर नाइट में सलमान खान (Salman Khan) भी पहुंचे। अभिनेता ने अपनी बहन अर्पिता खान और बहनोई आयुष के साथ पोज दिया। इस दौरान सभी का ध्यान अर्पिता और आयुष की बेटी आयत ने खींचा जिनका मामा सलमान के साथ एक खास बॉन्ड दिखाई दिया। उनका वीडियो वायरल हो रहा है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Fri, 26 Apr 2024 09:12 AM (IST)Updated: Fri, 26 Apr 2024 09:12 AM (IST)
सलमान खान ने भांजी आयत पर लुटाया प्यार। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान (Salman Khan) अपनी फैमिली से कितना प्यार करते हैं, ये किसी से छुपा नहीं है, खासकर अपने भांजे और भांजियों से। अलीजेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) से लेकर आहिल (Ahil) और आयत (Ayat) तक, सल्लू मियां को अक्सर अपने भांजे और भांजियों पर प्यार लुटाते हुए देखा जाता है। 

loksabha election banner

हाल ही में, सलमान खान का अपनी भांजी आयत पर प्यार लुटाता हुआ क्यूट वीडियो सामने आया है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, 25 अप्रैल की शाम को आयुष शर्मा (Aayush Sharma) स्टारर रुसलान (Ruslaan) के प्रीमियर का आयोजन किया गया। इस प्रीमियर में सलमान भी अपने बहनोई को चीयर करने पहुंचे।

रुसलान के प्रीमियर में पहुंचे सलमान

सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी बहन अर्पिता खान (Arpita Khan), बहनोई आयुष शर्मा, आहिल और आयत के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। क्लिप में देखा जा सकता है कि सलमान खान पैपराजी को पोज दे रहे होते हैं, तभी आयुष शर्मा अपने बेटे आहिल के साथ आते हैं।

यह भी पढ़ें- अर्पिता खान को 'काली' बुलाने वालों को आयुष शर्मा का करारा जवाब, कई यूजर्स को बात सुनकर लग सकती है तीखी मिर्ची

सलमान खान ने आयत पर लुटाया प्यार

जैसे ही आयुष और सलमान साथ में पोज देते हैं, तभी अर्पिता खान और आयत आते हैं। अपनी भांजी को देखते ही सलमान उनके पास जाते हैं और उनके माथे को चूम लेते हैं और प्यार लुटाते हैं। सलमान और आयत का ये वीडियो फैंस का दिल जीत रहा है। सोशल मीडिया पर लोग दोनों की बॉन्डिंग को खूब पसंद कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

एक यूजर ने कैप्शन में लिखा, "सलमान खान सबसे विनम्र इंसान हैं, जिसे मैंने कभी देखा है।" एक ने कहा, "काश भाई का भी अपना परिवार होता तो वह पक्का एक अच्छे पिता होते।" एक यूजर ने कहा, "मामूजान की मोहब्बत।" एक और ने कहा, "माशाल्लाह क्यूट।" एक ने कहा, "बच्चा और सलमान का प्यार।"

यह भी पढ़ें- Salman Khan: कमिटमेंट से पीछे नहीं हटेंगे सलमान खान, कड़ी सुरक्षा के बीच भाईजान शुरू करेंगे Sikander की शूटिंग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.