Move to Jagran APP

सलमान-कटरीना, दीपिका-रणबीर...ये सितारें भी तो हैं 'करीब करीब सिंगल'

हम बात कर रहे हैं उन सेलेब्स की जो या तो अपना रिलेशनशिप स्टेटस छुपा कर रखते हैं या फिर खुद जानते हैं कि वो कभी एक नहीं हो सकते...'करीब करीब सिंगल!'

By Shikha SharmaEdited By: Published: Fri, 10 Nov 2017 06:31 PM (IST)Updated: Sat, 11 Nov 2017 11:17 AM (IST)
सलमान-कटरीना, दीपिका-रणबीर...ये सितारें भी तो हैं 'करीब करीब सिंगल'
सलमान-कटरीना, दीपिका-रणबीर...ये सितारें भी तो हैं 'करीब करीब सिंगल'

मुंबई। इरफ़ान ख़ान और मलयालम, तेलगु और कन्नड फ़िल्मों की मशहूर अभिनेत्री पार्वती की फ़िल्म 'करीब करीब सिंगल' हाल ही में रिलीज़ हुई है जिसे आम जनता के साथ-साथ क्रिटिक्स भी खूब पसंद कर रहे हैं। तनूजा चंद्रा द्वारा डायरेक्टेड इस फ़िल्म को रियल लाइफ मैच्योर लव स्टोरी बताया जा रहा है, जिसमें इरफ़ान और पार्वती दोनों ही अपने आपको 'करीब करीब सिंगल' मानते हैं। वैसे, इनके अलावा रियल लाइफ में भी हमारे बॉलीवुड में कई ऐसे सेलेब्स हैं जो 'करीब करीब सिंगल' ही हैं।

loksabha election banner

हम बात कर रहे हैं उन सेलेब्स की, जो या तो अपना रिलेशनशिप स्टेटस छुपा कर रखते हैं या फिर खुद जानते हैं कि वो कभी एक नहीं हो सकते...'करीब करीब सिंगल!' ऐसे में सबसे पहला नाम ज़हन में आता है, जल्द ही फ़िल्म 'टाइगर जिंदा है' में दिखाई देने वाले सलमान ख़ान और कटरीना कैफ का। सलमान ही थे जिन्होंने कटरीना को इंडस्ट्री में कदम रखने में मदद की। सलमान और कटरीना के रिलेशनशिप पर फुलस्टॉप तब लगा जब कटरीना बॉलीवुड के कपूर ख़ानदान के बेटे रणबीर को डेट करने लगीं। हालांकि, अब रणबीर-कटरीना भी अलग हो चूके हैं और एक बार फिर कटरीना सलमान के साथ फ़िल्म कर रही हैं। इनकी नजदीकियों के किस्से जहां भर में कम नहीं हैं। सलमान और कटरीना भी हैं 'करीब करीब सिंगल'!

यह भी पढ़ें: पद्मावती के बाद अब दीपिका पादुकोण को करना है ऐसी फिल्म में काम

दूसरा नाम है आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा। फ़िल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द इयर' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले सिद्धार्थ और आलिया भी बहुत बार एक दूसरे के साथ हॉलिडे, मूवी डेट्स और सेलेब्रिटी हाउस पार्टीज़ में नज़र आते हैं। मगर, जब बात होती है अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करने की तो कहते हैं हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। है ना 'करीब करीब सिंगल'?

अरबाज़ ख़ान और मलाइका अरोरा का तलाक़ हो चूका है मगर, फिर भी ये दोनों अक्सर साथ नज़र आते हैं। फैमिली पार्टी हो या फिर बच्चों के साथ समय बीताना, ये दोनों साथ तो हैं ही पर 'करीब करीब सिंगल' ही हैं।

अरबाज़ और मलाइका की तरह ही कुछ हाल रितिक रोशन और सुज़ैन ख़ान का भी है। रितिक और सुज़ैन ने भी आपसी समझौते से तलाक़ लिया है मगर, एक-दूसरे के बुरे वक़्त में ये दोनों आज भी एक-दूसरे का सहारा बने खड़े रहते हैं। साथ हॉलिडे और पार्टीज ये भी करते हैं पर हैं ये भी 'करीब करीब सिंगल'!

यह भी पढ़ें: अगले साल ईद पर सलमान-ऐश्वर्या का 'आमना सामना', बस अब ख़बर पढ़ लीजिये

'करीब करीब सिंगल' की लिस्ट में कहीं ना कहीं रणबीर कपूर और दीपिका भी आते हैं। कुछ समय पहले पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा ख़ान के साथ रणबीर की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिसके बाद उनके लिंकप्स की ख़बरें भी उड़ीं। वहीं, रणवीर सिंह के साथ दीपिका का रिलेशनशिप स्टेटस भी ऑन-ऑफ हो रहा है। इन सभी के अलावा रणबीर और दीपिका को एक-दूसरे के साथ काम करने में कोई आपत्ति नहीं है। हैं तो रणबीर और दीपिका भी 'करीब करीब सिंगल'!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.