Move to Jagran APP

यूलिया को फिल्मों में लाने की तैयारी में सलमान खान, जल्द ही इस फिल्म से करेंगी डेब्यू!

Iulia Vantur Debut Film खबरें आ रही हैं कि अब सलमान खान ने यूलिया को बॉलीवुड में लाने का मन बना लिया है और यूलिया भी जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 19 May 2020 01:10 PM (IST)Updated: Tue, 19 May 2020 01:16 PM (IST)
यूलिया को फिल्मों में लाने की तैयारी में सलमान खान, जल्द ही इस फिल्म से करेंगी डेब्यू!
यूलिया को फिल्मों में लाने की तैयारी में सलमान खान, जल्द ही इस फिल्म से करेंगी डेब्यू!

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियों को लॉन्च करने का श्रेय जाता है। पहले भी कई बार खबरें आई थीं कि सलमान खान अपनी फ्रेंड यूलिया वंतूर को फिल्म जगत में लॉन्च कर सकते हैं, जो फिर नहीं हुआ। हालांकि, अब लंबे समय बाद दोबारा सुनने में आ रहा है कि अब सलमान खान ने यूलिया को बॉलीवुड में लाने का मन बना लिया है और यूलिया भी जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं।

loksabha election banner

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान ने एक करीबी ने बताया है कि जल्द ही सलमान यूलिया को लेकर बड़ा अनाउंसमेंट कर सकते हैं। सूत्र के अनुसार, 'अभी तो लॉकडाउन है। जब साल के आखिरी तक सबकुछ सामान्य हो जाएगा तब भाई यूलिया को लेकर अनाउंसमेंट कर सकते हैं। इससे पहले यूलिया सिंगिग में अपना हाथ आजमा चुकी हैं।

 

View this post on Instagram

Good morning world, I’m up 🌞My Monday morning smile for u, a hot coffee, animated by my favourites #butterflies 🦋Wish u a wonderful week ahead. Sending love for all of u ❤️#iuliavantur #monday #morning #coffee #love #smile #goodvibes #instagram

A post shared by Iulia Vantur (@vanturiulia) on

साथ ही बताया जा रहा था कि यूलिया वंतूर सलमान खान के अगली प्रोडक्शन फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में दिखाई दे सकती हैं। हालांकि, अभी आधिकारिक जानकारी आना बाकी है, क्योंकि पहले भी ऐसी खबरें आई थीं, जो फिर गलत साबित हुई थी। पहले यूलिया वंतूर फिल्म निर्देशक प्रेम सोनी के साथ काम करने वाली थी, लेकिन वो फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई। प्रेम सोनी ने इससे पहले प्रीति जिंटा की कमबैक फिल्म 'इश्क इन पेरिस' डायरेक्ट की थी और वो सलमान खान स्टारर 'मैं और मिसेज खन्ना' भी डायरेक्ट कर चुके हैं।

 

View this post on Instagram

Have a lovely evening #iuliavantur #love #tuesday #today #insta #sunset #beauty #life #natural #health

A post shared by Iulia Vantur (@vanturiulia) on

बता दें कि यूलिया लॉकडाउन में सलमान खान के फार्म हाउस पर ही रह रही हैं। उनके साथ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस भी हैं, जिन्होंने हाल ही में सलमान खान के साथ गाना भी शूट किया था। यूलिया हाल ही में सोशल मीडिया पर सलमान के फार्म हाउस पर मस्ती करते हुए फोटो और वीडियो शेयर कर रही हैं। साथ ही पहले सलमान खान के साथ रिलेशनशिप की खबरों को लेकर भी यूलिया काफी चर्चा में रही थीं और उनके इंस्टाग्राम पोस्ट भी काफी पसंद किए जाते हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.