Move to Jagran APP

वाइल्ड लाइफ की बात करते हुए सलमान ने बताया लोमड़ी जिंदा है वाला किस्सा

अली अब्बास जफर निर्देशित फिल्म टाइगर जिंदा है 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 13 Dec 2017 08:24 PM (IST)Updated: Sat, 16 Dec 2017 10:05 AM (IST)
वाइल्ड लाइफ की बात करते हुए सलमान ने बताया लोमड़ी जिंदा है वाला किस्सा
वाइल्ड लाइफ की बात करते हुए सलमान ने बताया लोमड़ी जिंदा है वाला किस्सा

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है रिलीज़ होने वाली है। लेकिन सलमान फिल्म के प्रमोशन करते अधिक नज़र नहीं आ रहे हैं। पर अपनी प्रिय दोस्त बीना काक द्वारा वाइल्ड लाइफ पर लिखी किताब साइलेंट सेनटिनल्स आॅफ रणथंबोरे की लांचिंग पर खुद सलमान कटरीना के साथ मौजूद थे तो उन्होंने खुद ही यह बात स्वीकार ली कि उन्हें यह बात समझ में नहीं आ रही है कि वह यहां बीना काक की किताब की लांचिंग के लिए आये हैं या फिर अपनी फिल्म टाइगर जिंदा है के प्रमोशन के लिए। 

loksabha election banner

सलमान ने बताया कि जब वह फिल्म सुलतान बना रहे थे उस वक्त भी बीना काक की किसी किताब की लांचिंग होनी थी। लेकिन वह संयोग बन नहीं पाया था। इस दौरान सलमान की एक बात ने सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया और वह यह कि शायद वाइल्ड लाइफ की बात करते-करते सलमान को खुद से जुड़ा एक अहम मसला याद आ गया और सलमान ने सकुचाते हुए अपने चिर-परिचित अंदाज में बोला कि मैं इस विषय पर जितना कम बात करूं उतना अच्छा है मेरे लिए, मैं पूरी तरह से इस बात को मानता हूं कि वाइल्ड एनिमल बहुत जेंटल होता है। ह्यूमन बीइंग से अधिक जेंटल होता है। इसके बाद सलमान ने कहा कि बीना काक आगे लोमड़ी, पैंथर और डीडी पर भी कुछ लिखने वाली हैं। डीडी का नाम लेने के साथ सलमान आगे नहीं बढ़े। वजह साफ है कि उन्हें पता है कि अगर उन्होंने डियर का नाम लिया होता तो फिर से डियर केस से जुड़ी बातें लेकर उन पर बयानबाजी शुरू हो जाती, सो सलमान ने सिर्फ इशारों में अपनी बात समझाने की कोशिश की। 

यह भी पढ़ें: टाइगर जिंदा है में सलमान खान का यह खतरनाक एक्शन देखा क्या आपने

साथ ही उन्होंने चलते-चलते यह भी कहा कि अगले साल अगर अली और आदि ने तय किया कि टाइगर जिंदा है की तर्ज पर लोमड़ी जिंदा है बनाने की प्लानिंग की तो वह फिर से बीना काक की किताब लांच करने पहुंच जायेंगे।बता दें कि सलमान की फिल्म टाइगर जिंदा है 22 दिसंबर को रिलीज़ होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.