Move to Jagran APP

सलमान ने बहन श्‍वेता को दिया ऐसा 'मंत्र', दो महीने में हुआ कायाकल्‍प

सलमान अपनी फिटनेस पर बहुत ध्‍यान देते हैं। दूसरों को भी वह एक्‍सरसाइज की सलाह देते रहते हैं। अर्जुन कपूर से लेकर सोनाक्षी सिन्‍हा तक का वजन कम करने का श्रेय सलमान को जाता है।

By Tilak RajEdited By: Published: Sat, 03 Sep 2016 11:24 AM (IST)Updated: Sat, 03 Sep 2016 11:36 AM (IST)
सलमान ने बहन श्‍वेता को दिया ऐसा 'मंत्र', दो महीने में हुआ कायाकल्‍प

नई दिल्ली। सलमान खान की राखी बहन श्वेता रोहिरा का उनके पति बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट से तलाक होने जा रहा है। ऐसे में श्वेता टूट गई थीं, उन्होंने खुद को बिजी रखने के लिए पेंटिंग, राइटिंग और मेडिटेशन का सहारा लिया। लेकिन इस बीच सलमान ने श्वेता को 'फिटनस का मंत्र' दिया और सिर्फ दो महीने में उनका कायाकल्प हो गया।

loksabha election banner

सलमान खुद अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान देते हैं। दूसरों को भी वह एक्सरसाइज कर फिट रहने की सलाह देते रहते हैं। अर्जुन कपूर से लेकर सोनाक्षी सिन्हा तक का वजन कम करने का श्रेय सलमान खान को ही जाता है। अब सलमान ने यह फिटनेस का चस्का अपनी राखी बहन श्वेता को भी लगा दिया है। आपको सुनकर शायद यकीन ना हो, लेकिन पिछले सिर्फ 2 महीने में श्वेता ने अपना लगभग 15 किलो वजन घटा लिया है।

करीना-सोनम की 'वीरे दी वेडिंग' पर संकट के बादल, एकता कपूर ने खींचे हाथ!

श्वेता ने बताया, 'मैंने अपने अतिरिक्त वजन को कम करने के लिए एक जंग शुरू की थी, जिसमें सलमान भाई और सिद्धार्थ भाई मेरी प्रेरणा व ताकत बने। मैंने अपना आधा सफर तय कर लिया है और एक लंबा सफर अभी पड़ा है।'

बता दें कि श्वेता को एक्टिंग के ऑफर भी मिलने लगे हैं, लेकिन अभी वो इसके लिए तैयार नहीं हैं। उन्होंने बताया, 'मुझे टीवी शोज और शॉर्ट फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं। लेकिन फिलहाल मेरा सारा ध्यान पेंटिंग और राइटिंग पर है।'

नहीं चली सोनाक्षी की 'दबंगई', पहले ही दिन 'अकीरा' का हुआ ये हाल!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.