Move to Jagran APP

‘भारत’ के लिए चर्चा में हैं सलमान ख़ान, मुंबई एयरपोर्ट पर दिखा टशन, देखें तस्वीरें और वीडियोज़

‘भारत’ से सलमान के फैंस को उम्मीद है कि इस फ़िल्म में सलमान कुछ कमाल करने वाले हैं।

By Hirendra JEdited By: Published: Fri, 30 Nov 2018 09:39 AM (IST)Updated: Sat, 01 Dec 2018 07:23 AM (IST)
‘भारत’ के लिए चर्चा में हैं सलमान ख़ान, मुंबई एयरपोर्ट पर दिखा टशन, देखें तस्वीरें और वीडियोज़
‘भारत’ के लिए चर्चा में हैं सलमान ख़ान, मुंबई एयरपोर्ट पर दिखा टशन, देखें तस्वीरें और वीडियोज़

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग और बॉक्स ऑफिस के सुल्तान सलमान ख़ान इन दिनों अपनी आने वाली फ़िल्म ‘भारत’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। गुरुवार को सलमान देश की राजधानी दिल्ली में थे जहां से उनकी शूटिंग की कुछ तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

loksabha election banner

इस बीच सलमान ख़ान की लेटेस्ट तस्वीरें मुंबई एयरपोर्ट से आई हैं, जिनमें उनका टशन साफ़ देखा जा सकता है। अपने फेवरेट कलर ब्लैक टी शर्ट के साथ सलमान ने रेड कलर का पैंट पहना हुआ है, जिसमें उनका लुक काफी इंटेंस लग रहा है। चेहरे पर शूटिंग की थकान भी देखी जा सकती है।

यह भी पढ़ें: ‘केदारनाथ’ के प्रमोशन में जी-जान से जुटीं सारा अली ख़ान, शेयर की ये रोचक तस्वीरें

इससे पहले गुरुवार की इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सलमान ख़ान दिल्ली की सड़कों पर साइकिल चलाते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं साइकिल चलाते हुए वो स्टंट करते भी दिखे।

एक्टर अतुल अग्निहोत्री जो ‘भारत’ के निर्माता भी हैं वो इन दिनों अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फ़िल्म से जुड़ी कई वीडियोज़ पोस्ट कर रहे हैं। इस वीडियो में सलमान अपनी टीम के साथ साइकलिंग करते दिख रहे हैं और वो अपनी साइकिल को ब्रेक लगाकार नहीं बल्कि चलती साइकिल से उतरकर हाथ से रोकते नजर आ रहे हैं। साथ ही इस वीडियो में आप देख सकते हैं सलमान को लेकर वहां मौजूद भीड़ में ज़बरदस्त क्रेज़ है! बता दें कि सलमान ख़ान ने यह शूटिंग दिल्ली स्थित हुमायूं के मकबरे में की।

 

View this post on Instagram

#Bharat #onlocation #memories #Delhi @bharat_thefilm @beingsalmankhan

A post shared by Atul Agnihotri (@atulreellife) on

अतुल अग्निहोत्री ने सलमान के मुंबई पहुंचने के बाद प्लेन से उनके बाहर आने के दौरान की एक वीडियो भी इन्स्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें सलमान का दिलचस्प अंदाज़ देखा जा सकता है!

यह भी पढ़ें: जोधपुर पहुंचे प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के लिए फैंस में ज़बरदस्त क्रेज़, देखें तस्वीरें

 

View this post on Instagram

#Mumbai #Bharat @bharat_thefilm

A post shared by Atul Agnihotri (@atulreellife) on

‘भारत’ से सलमान के फैंस को उम्मीद है कि इस फ़िल्म में सलमान कुछ कमाल करने वाले हैं। इस फ़िल्म में सलमान के साथ कटरीना कैफ, तब्बू, दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर आदि भी हैं। फ़िल्म को अली अब्बास ज़फर डायरेक्ट कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि यह फ़िल्म अगले साल जून में रिलीज़ होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.