Move to Jagran APP

थियेटर आर्टिस्ट के लिए सलमान खान ने भेजे फूड किट के दो ट्रक, अभी तक कर चुके हैं इतनी मदद

Salman Khan Help In Lockdown सलमान खान ने लॉकडाउन के दौरान काफी लोगों की मदद की है और लगातार करते जा रहे हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 01 Jun 2020 12:08 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jun 2020 12:08 PM (IST)
थियेटर आर्टिस्ट के लिए सलमान खान ने भेजे फूड किट के दो ट्रक, अभी तक कर चुके हैं इतनी मदद
थियेटर आर्टिस्ट के लिए सलमान खान ने भेजे फूड किट के दो ट्रक, अभी तक कर चुके हैं इतनी मदद

नई दिल्ली, जेएनएन। सुपरस्टार सलमान खान लॉकडाउन में फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों की लगातार मदद कर रहे हैं। सलमान ने सीधे आर्थिक सहायता देने के साथ ही कई लोगों को फूड पैकेट्स उपलब्ध करवाए हैं। सलमान खान इन दिनों कई बार जरुरतमंद लोगों को फूड पैकेट्स दे चुके हैं। अब सलमान खान थियेटर वर्कर्स की मदद के लिए आगे आए हैं। उन्होंने अब थियेटर वर्कर्स को फूड पैकेट्स उपलब्ध करवाए हैं।

loksabha election banner

सलमान खान ने युवा सेना नेता राहुल एन कनल के साथ मिलकर ये मदद की है। सलमान खान ने थियेटर वर्कर्स के लिए दो ट्रक फूड पैकेट्स भेजे हैं और उनकी मदद की है। सलमान की ओर से राहुल लोगों तक फूड पैकेट्स पहुंचा रहे हैं। इससे पहले भी सलमान ने राहुल के साथ लोगों की मदद की थी और स्पेशल तरीके से लोगों को ईद की मुबारकबाद दी थी।

मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने बताया, 'जब शिवाजी मंदिर नाट्यगृह के कलाकारों और तकनीशियनों की दुर्दशा के बारे में सुना तो हमने पहल की। मैं सलमान भाई के पास पहुंचा और वो तुरंत हमारी मदद करने के लिए तैयार हो गए। प्रत्येक राशन किट में पांच किलो चावल और गेहूं का आटा, सब्जियां, तेल, नमक, मसाले और चाय पाउडर होता है। हम पहले दिन 186 श्रमिकों तक पहुंच गए और उनके माध्यम से अन्य थिएटर कलाकारों को मदद देने की आशा करते हैं। हम किट वितरित करते समय सुरक्षा उपायों का भी ध्यान रख रहे हैं।'

बता दें कि सलमान खान इससे पहले भी सलमान खान काफी मदद कर चुके हैं। सलमान खान अभी तक 25 हजार डेली वैजेज वर्कर्स को सीधे बैंक अकाउंट में पैसे डालकर मदद कर चुके हैं। सलमान ने इन कर्मचारियों को दो किश्त में 3-3 हजार रुपये दिए हैं। इसके अलावा उन्होंने हमशक्ल आर्टिस्ट को भी आर्थिक मदद की है। इसके लिए अलावा उन्होंने हजारों परिवारों के लिए फूड पैकेट्स भेजे थे। हाल ही में ईद पर भी उन्होंने गरीब परिवारों को दूध और फूड पैकेट्स भी बांटे थे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.