Move to Jagran APP

Iulia vantur के बर्थडे पर Salman Khan ने गिफ्ट की डायमंड रिंग, मां ने दिया था आइडिया!

Salman Khan Gift Diamond Ring To Iulia Vantur सलमान खान की खास दोस्त यूलिया वंतूर आज अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 24 Jul 2019 03:27 PM (IST)Updated: Wed, 24 Jul 2019 03:39 PM (IST)
Iulia vantur के बर्थडे पर Salman Khan ने गिफ्ट की डायमंड रिंग, मां ने दिया था आइडिया!
Iulia vantur के बर्थडे पर Salman Khan ने गिफ्ट की डायमंड रिंग, मां ने दिया था आइडिया!

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान की खास दोस्त यूलिया वंतूर आज अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं। अब क्योंकि यूलिया का बर्थडे है तो ऐसे में फैंस भी ये जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं कि भाईजान अपनी खास दोस्त को क्या गिफ्ट देंगे। तो चलिए हम आपकी इस एक्साइटमेंट को खत्म कर देते हैं।

loksabha election banner

खबर है कि सलमान ने यूलिया का काफी खास तोहफा दिया है। भाईजान ने यूलिया को डायमंड रिंग गिफ्ट की है। और मज़े की बात ये है कि डायमंड रिंग गिफ्ट करने का आइडिया सलमान को किसी दोस्त ने नहीं बल्कि उनकी मां सलमा खान ने ही दिया था। हालांकि ना तो सलमान ने और न ही यूलिया ने अभी तक रिंग की कोई फोटो शेयर  की है। 

थोड़ी हैरानी वाली बात ये भी है कि सलमान ने यूलिया को अभी तक सोशल मीडिया पर विश नहीं किया है। लेकिन खबरों की मानें तो यूलिया ने सलमान खान और अपने कुछ खास दोस्तों के साथ ही अपना जन्मदिन सैलिब्रेटि किया है। यूलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज भी शेयर की हैं जिनमें वो दोस्तों के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। बॉलीवुडे एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा, मनीष पॉल और मीका सिंह ने भी यूलिया को जन्म दिन की बधाई दी है।

 

View this post on Instagram

A happy life is one spent in learning, earning, and yearning. #iuliavantur #life #gratitude

A post shared by Iulia Vantur (@vanturiulia) on

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म 'भारत' सुपरहिट रही है। अब भाईजन अपनी अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग कर रहे हैं। अरबाज खान की मानें तो फिल्म की 60 प्रतिशत शूटिंग खत्म भी हो चुकि है। फिल्म में इस बार भी सलमान खान ही चुलबुल पांडे के रोल निभाएंगे और उनकी रज्जो इस बार भी सोनाक्षी सिन्हा होंगी। लेकिन इस बार फिल्म में खास ये है कि महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरकेर इस फिल्म से बॉलीवडु में डेब्यू करने जा रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.