Move to Jagran APP

सलमान का Bottle Cap Challenge देख कर ट्रोलर्स ने उड़ाया मज़ाक, कुछ ने किया सपोर्ट

सलमान खान ने भी Bottle Cap Challenge चैलेंज को अपने अलग अंदाज़ मे किया लेकिन सलमान का ये अंदाज़ लोगों को बिल्कुल भी पसंद नही आया और कुछ यूज़र्स ने सलमान का मज़ाक उड़ाया।

By Manoj KumarEdited By: Published: Tue, 16 Jul 2019 01:21 PM (IST)Updated: Tue, 16 Jul 2019 01:21 PM (IST)
सलमान का Bottle Cap Challenge देख कर ट्रोलर्स ने उड़ाया मज़ाक, कुछ ने किया सपोर्ट
सलमान का Bottle Cap Challenge देख कर ट्रोलर्स ने उड़ाया मज़ाक, कुछ ने किया सपोर्ट

नई दिल्ली, जेएनएन। तेजी से वायरल हो रहे Bottle Cap Challenge को कई बॉलीवुड हस्तियों ने आज़माया है। इस दौड़ मे शामिल होते हुए हाल ही में सलमान खान ने भी इस चैलेंज को अपने अलग अंदाज़ मे किया, लेकिन सलमान का ये अंदाज़ लोगों को बिल्कुल भी पसंद नही आया और कुछ यूज़र्स ने सलमान का मज़ाक उड़ाया। हालांकि कुछ ने सलमान के मैसेज को सपोर्ट भी किया है।

loksabha election banner

सलमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से बोतल कैप चैलेंज वाला वीडियो शेयर करते हुए उसके साथ एक संदेश भी दिया था। चैलेंज के मुताबिक़, बोतल की कैप को किक से खोलना था, मगर सलमान ने इसे किक से ना खोलते हुए उसे फूंक मार कर खोला और सारा पानी पीते हुए कहा ‘डोंट थकाओ, पानी बचाओ। इस पर सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रिया और सलाह आनी शुरू हो गई।सलमान ने मैसेज तो दे दिया लेकिन उन्होंने कभी सोचा नहीं होगा कि लोग इस वीडियो को इतनी संजीदगी से ले लेंगे।

एक यूज़र ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा कि आपको प्लास्टिक की बोतल से पानी न पीने की कोशिश करना चाहिए, तभी आप जल संसाधन को बचा पाएंगे।

जहां कुछ लोग सलमान को सलाह देते और मज़ाक उड़ाते नज़र आ रहे हैं वहीं कुछ लोगों ने सलमान की खूब तारीफ की है। एक यूज़र ने तो सलमान ख़ान के प्रेयर करने के अंदाज़ को भी बारीक़ी से नोट किया और लिखा कि न हिन्दू बनेगा,न मुसलमान बनेगा, तू इंसान की औलाद है, इंसान बनेगा ’।

एक अन्य यूज़र ने लिखा कि सलमान खास वजह से बॉलीवुड के सबसे सेक्यूलर एक्टर माने जाते हैं। 

कुछ लोगों ने सलमान को पानी बैठ कर पीने की सलाह भी दी,तो कुछ ने सीधे हाथ का इस्तेमाल न करने पर सलमान को टोक दिया।

यहां भी पढ़ें-  Katrina Kaif समेत कितना बदल चुकी हैं बॉलीवुड की ये 5 एक्ट्रेसेज़, यक़ीन नहीं कर पाएंगे!

सलमान खान इस समय अपनी आगामी फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग मे व्यस्त चल रहे हैं।‘दबंग 3’ में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा भी लीड रोल मे नज़र आएंगी। ये फिल्म 20 दिसम्बर 2019 को रिलीज़ होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.