Move to Jagran APP

Salman Khan Jacket Price: सलमान भाई की इस जैकेट की कीमत जानते हैं आप? चौंका देगी प्राइज

Salman Khan Jacket Price सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म राधे द मोस्ट वांटेड भाई की शूटिंग शुरू कर दी है। सलमान ने शूटिंग की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वो एक जैकेट में नज़र आ रहे हैं। इस जैकेट की कीमत जान आप हैरान रह जाएंगे।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 06 Oct 2020 03:24 PM (IST)Updated: Wed, 07 Oct 2020 07:30 AM (IST)
Salman Khan Jacket Price: सलमान भाई की इस जैकेट की कीमत जानते हैं आप? चौंका देगी प्राइज
राधे की शूटिंग पर सलमान खान ( फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की वजह से फिल्मी स्टार्स अपने काम से दूर रहे और अब सभी स्टार्स धीरे-धीरे अपने काम पर लौट रहे हैं। अब इन स्टार्स में सलमान खान का नाम भी जुड़ गया है, जिन्होंने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट राधे द मोस्ट वांटेड भाई की शूटिंग शुरू कर दी है। हाल ही में सलमान खान ने एक फोटो शेयर कर शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी है, जिसमें सलमान का बैक पोज है और सलमान बाइक राइडर लुक में नज़र आ रहे हैं।

loksabha election banner

इस फोटो में सलमान ने ब्लैक कलर की एक जैकेट पहन रखी है, जिसकी अब काफी चर्चा हो रही है। अब जब सलमान भाई ने यह जैकेट पहनी है तो जाहिर बात है कि यह कोई आम जैकेट तो नहीं होगी। ऐसे में लोग उनकी जैकेट की कंपनी और कीमत को लेकर कयास लगा रहे थे। आप भी यह जानना चाहते होंगे कि आखिर ये जैकेट कितनी रुपये की है। पहले आपको बताते हैं कि यह जैकेट 'डस्ट ऑफ गॉड' कंपनी की है, जिसकी काफी कूल जैकेट्स आती हैं।

 

View this post on Instagram

Back to shoot after 6 1/2 months ... feels good #Radhe

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

कई रिपोर्ट्स के अनुसार, अगर इस जैकेट की कीमत की बात करें तो भारतीय करेंसी के हिसाब से इस जैकेट को खरीदने के लिए आपको करीब 1 लाख 28 हजार की आवश्यकता होगी। इतने पैसे खर्च करने के बाद ही आप यह जैकेट खरीद सकते हैं। बता दें कि इस ब्रांड की जैकेट फिल्मी हस्तियां काफी पसंद करती हैं, कई बार शाहरुख खान, विक्की कौशल को भी इस ब्रांड की जैकेट पहने हुए देखा गया है।

सलमान खान ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है, '6 महीने के बाद शूटिंग पर वापसी... अच्छा लग रहा है।' सलमान के इस पोस्ट के बाद फैंस ने जमकर कमेंट कर रहे हैं और जल्द फ़िल्म रिलीज़ करने की मांग की है। बता दें कि यह शूटिंग एनडी स्टूडियो में हो रही है। इसके अलावा 15 दिन का पैच वर्क करने का भी काम महबूब स्टूडियो में किया जाना है। शूटिंग के लिए विशेष ख्याल रखा जा रहा है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.