Move to Jagran APP

Radhe Film Update: सलमान ख़ान की फ़िल्म 'राधे' की डबिंग शुरू, फोटो शेयर कर रणदीप हुड्डा ने बोली यह बात

Radhe Film Update सलमान के साथ रणदीप की यह तीसरी फ़िल्म है। इससे पहले दोनों किक और सुल्तान में साथ काम कर चुके हैं। नेटफ्लिक्स की एक्सट्रेक्शन में रणदीप पैरेलल लीड रोल में थे।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 16 Sep 2020 06:40 PM (IST)Updated: Thu, 17 Sep 2020 07:33 AM (IST)
Radhe Film Update: सलमान ख़ान की फ़िल्म 'राधे' की डबिंग शुरू, फोटो शेयर कर रणदीप हुड्डा ने बोली यह बात
Radhe Film Update: सलमान ख़ान की फ़िल्म 'राधे' की डबिंग शुरू, फोटो शेयर कर रणदीप हुड्डा ने बोली यह बात

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की वजह से पिछले कई महीनों से फ़िल्म इंडस्ट्री बंद पड़ी हुई थी। अब धीरे-धीरे काम शुरू हो रहा है। स्टूडियोज़ में गहमागहमी बढ़ रही है और कलाकार फिर बिज़ी हो रहे हैं। सलमान ख़ान की फ़िल्म राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई का काम भी अब आगे बढ़ रहा है। फ़िल्म की डबिंग शुरू हो चुकी है। रणदीप हुड्डा ने  डबिंग करते हुए फोटो शेयर करके ख़ुशी ज़ाहिर की।

loksabha election banner

रणदीप ने इंस्टाग्राम पर फोटो साझा करके लिखा कि काम पर लौटकर कृतज्ञ महसूस कर रहा हूं। हाल ही में रणदीप के घुटने की सर्जरी हुई थी। सलमान के साथ रणदीप की यह तीसरी फ़िल्म है। इससे पहले दोनों किक और सुल्तान में साथ काम कर चुके हैं। किक में सलमान ख़ान हाईप्रोफाइल चोर बने थे, जबकि रणदीप पुलिस अफ़सर के किरदार में थे। वहीं सुल्तान में रणदीप ने पहलवान बने सलमान के ट्रेनर का रोल निभाया था। इस साल रिलीज़ हुई नेटफ्लिक्स की एक्सट्रेक्शन में रणदीप ने क्रिस हेम्सवर्थ के साथ पैरेलल लीड रोल निभाया था। रणदीप एक एसेसिन के किरदार में थे।  

 

View this post on Instagram

Grateful to be back at work 🙏🏽 #Radhe

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda) on

राधे का निर्देशन प्रभुदेवा ने कर रहे हैं। सलमान के साथ प्रभुदेवा की भी तीसरी फ़िल्म है। उन्होंने 2008 में आयी सलमान की वॉन्टेड से बॉलीवुड में बतौर डायरेक्टर पारी शुरू की थी। इसके बाद पिछले साल आयी दबंग 3 डायरेक्ट की। राधे इसी साल ईद पर रिलीज़ होने वाली थी, मगर लॉकडाउन में शूटिंग बंद से फ़िल्म डिले हो गयी और फिर सिनेमाघर बंद हो गये। राधे, कई साल पहले आयी सलमान ख़ान की फ़िल्म तेरे नाम में किरदार का नाम था। इसके बाद वॉन्टेड में उनका यही नाम रखा गया। हालांकि सलमान ने बताया था कि राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई बिल्कुल अलग फ़िल्म है। 

राधे में सलमान और रणदीप के अलावा दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, मेघा आकाश, गौतम गुलाटी, ज़रीना जैसे कलाकार नज़र आएंगे। वहीं, जैकलीन फर्नांडिस का एक स्पेशल गाना होगा। सिनेमाघर बंद होने की वजह से कई बड़ी फ़िल्में ओटीटी पर रिलीज़ हुई हैं। मगर, राधे को सलमान बड़े पर्दे पर ही लेकर आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.