Move to Jagran APP

फायरिंग की घटना के बाद Salman Khan छोड़ देंगे बचपन का आशियाना गैलेक्सी अपार्टमेंट? अरबाज ने बताया कितना है सच

Salman Khan जितने मशहूर अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हैं उतनी ही चर्चा उनकी निजी जिंदगी की भी रहती हैं। सिकंदर अभिनेता अपने परिवार के लिए काफी केयरिंग हैं। उनके घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर हुई फायरिंग घटना के बाद ऐसा कहा जा रहा था कि सलमान खान अपने परिवार के साथ कहीं और शिफ्ट हो सकते हैं। इस पर अरबाज खान ने चुप्पी तोड़ी है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Fri, 26 Apr 2024 07:09 PM (IST)Updated: Fri, 26 Apr 2024 07:09 PM (IST)
अरबाज खान ने सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट से शिफ्ट होने पर तोड़ी चुप्पी / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान (Salman Khan) इंडिया के सबसे चहेते सुपरस्टार में से एक हैं। फैंस दबंग खान पर अपना प्यार लुटाने से पीछे नहीं रहते हैं। कुछ दिनों पहले सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो बाइक पर सवार लोगों ने गोली चला दी थी।

loksabha election banner

ये खबर सुनकर 'सिकंदर' एक्टर के फैंस भी काफी चिंतित हो गए थे। फायरिंग की घटना के बाद मुंबई पुलिस ने इस मामले में छानबीन कर गुजरात में दो लोगों को गिरफ्तार किया था। बदमाश लॉरेस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने इस घटना की जिम्मेदारी ली।

इस मामले में फिलहाल पुलिस की छानबीन जारी है, लेकिन इस बीच ही ये खबर आई थी कि सलमान खान अपने बचपन का आशियाना गैलेक्सी अपार्टमेंट छोड़कर परिवार संग कहिन और शिफ्ट हो रहे हैं, जिस पर अब उनके छोटे भाई अरबाज खान ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

खान परिवार के गैलेक्सी अपार्टमेंट छोड़ने पर अरबाज ने कही ये बात

सलमान खान जहां पिता सलीम खान और मां सलमा खान के साथ शुरू से ही गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं, तो वहीं अरबाज और सोहेल खान अलग-अलग जगह पर रहते हैं। पिछले काफी समय से कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा था कि सलमान खान इस फायरिंग की घटना के बाद अपने घर से कही सेफ लोकेशन पर परिवार के साथ शिफ्ट हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 'कुत्ते से की गई मेरी तुलना', सलमान खान से लॉन्च मिलने पर आयुष शर्मा को सुनने पड़े थे भद्दे कमेंट्स

हालांकि, अब उनके भाई अरबाज खान ने इन सभी खबरों को फेक बताया है। बॉलीवुड लाइफ में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरबाज खान ने कहा कि घर बदलने से क्या धमकियां मिलना बंद हो जाएंगी। अगर ऐसा होता तो अरबाज खान तो अब तक ये हो चुका होता।

आप सिर्फ सुरक्षा बरत सकते हैं- अरबाज खान

अरबाज खान ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा,

"असल में धमकियां कभी खत्म नहीं होंगी, इसलिए आपको खुद हाई लेवल की सुरक्षा बरतनी होगी। या तो वो सुरक्षा आप खुद के लिए ले सकते हैं, या फिर सरकार आपके मामले में जो भी सुरक्षा आपको देती है, उसके साथ आप वैसे ही जीने की कोशिश करें, जैसे आप अपनी आम जिंदगी में जीते हैं। मेरा कहने का मतलब ये है कि अपनी जिंदगी जीते रहिये, क्योंकि धमकियां और डर से क्या होगा? मैं ज्यादा से ज्यादा अपने घर से नहीं निकल पाऊंगा"।

सलमान खान की आगामी फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही ए आर मुरुगदास की फिल्म 'सिकंदर' में दिखाई देंगे, जिसकी शूटिंग वह कुछ दिनों में शुरू कर देंगे।

यह भी पढ़ें: 'इंशाअल्लाह', खत्म हुई सलमान खान और संजय लीला भंसाली की दुश्मनी! Heeramandi के प्रीमियर पर दोनों साथ आए नजर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.