Move to Jagran APP

माल्टा में मां सलमा के साथ सलमान की यह तस्वीरें हैं 'भारत' की जान, ऐसे रखते हैं मां का ध्यान

सलमान ख़ान के जीवन में मां का ओहदा क्या है, इसका पता सलमान की बातों से चलता है। इंटरव्यूज़ में अपनी मां को लेकर बात करते रहे हैं, जिनके वो काफ़ी नज़दीक़ हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 14 Aug 2018 11:23 AM (IST)Updated: Wed, 29 Aug 2018 04:28 PM (IST)
माल्टा में मां सलमा के साथ सलमान की यह तस्वीरें हैं 'भारत' की जान, ऐसे रखते हैं मां का ध्यान
माल्टा में मां सलमा के साथ सलमान की यह तस्वीरें हैं 'भारत' की जान, ऐसे रखते हैं मां का ध्यान

मुंबई। बिग बॉस के पिछले कुछ सीज़न में दर्शकों से विदा लेते वक़्त सलमान ख़ान एक ब्रह्मवाक्य हमेशा बोलते हैं- Do whatever you want to do man, but don't trouble your mother, जिसका हिंदी तर्जुमा होगा- जो मर्ज़ी वो करो, लेकिन अपनी मां को तंग मत करना। यह वाक्य बताने के लिए काफ़ी है कि सलमान ख़ान के जीवन में मां का ओहदा क्या होगा। वैसे ख़ुद कई दफ़ा सलमान इंटरव्यूज़ में अपनी मां को लेकर बात करते रहे हैं, जिनके वो काफ़ी नज़दीक़ हैं।

loksabha election banner

सलमान इन दिनों अपनी फ़िल्म भारत की शूटिंग करने के लिए माल्टा गये हुए हैं, जहां कटरीना कैफ़ भी साथ में हैं। इस फ़िल्म को अली अब्बास ज़फ़र निर्देशित कर रहे हैं। सलामन की मां सलमा भी इस ट्रिप में उनके साथ हैं, जो 'भारत' की प्रोड्यूसर भी हैं। सलमान ख़ान माल्टा में शूटिंग के साथ सैर भी कर रहे हैं, जिसमें उनका साथ सलमा ख़ान दे रही हैं। सलमान इंस्टाग्राम पर अपनी मॉम के साथ लगातार तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर रहे हैं, जिनमें वो किसी पर्यटक की तरह मां के साथ माल्टा के रास्तों पर घूमते और चिल आउट करते नज़र आ रहे हैं। 

ताज़ा तस्वीर में सलमान किसी बीच के किनारे मां के साथ हैं। इस तस्वीर के साथ सलमान ने लिखा है कि अपनी मां के साथ वक़्त बिताने से बड़ा वाला आशीर्वाद मिलता है। 

Bada wala blessing getting to spend time wid ur Maa . #MaltaDiaries #Bharat

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

इस तस्वीर से पहले सलमान सलमा के साथ माल्टा की सैर करते हुए वीडियो पोस्ट कर चुके हैं, जिनमें वो उन्हें सहारा देते हुए दिख रहे हैं। ख़ास बात यह है कि सलमान पूरे वीडियो में सलमा का हाथ पकड़े रहते हैं और उन्हें बाज़ार घुमा रहे हैं। वीडियो के साथ सलमान ने लिखा है- Exploring Malta... वीडियो सलमान के साथ उनकी मॉम की बांडिंग की मिसाल है। 

Exploring #malta ..

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

अब सलमान ने अपनी मॉम के साथ एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो सीढ़ियां चढ़ सलमा ख़ान को सहारा देते दिख रहे हैं। सलमान ने इस वीडियो पर लिखा है- यह बंधन तो प्यार का बंधन है।

सलमान इन दिनों दस का दम को होस्ट करते हुए दिख रहे हैं। इसी शो में उन्होंने अपनी मॉम के साथ अपने रिश्ते को लेकर कुछ मज़ेदार बातों का खुलासा किया था। 

सलमान ने बताया कि क़रीब 17 साल की उम्र तक वो अपनी मॉम की गोदी में सोते थे। सलमान बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टारों में शामिल हैं और इंडस्ट्री में ना जाने कितने लोग उनकी तरफ़ देखते हैं, मगर सलमान अभी भी अपनी मॉम की तरफ़ देखते हैं। दस का दम में ही सलमान ने बताया था कि अभी भी जब घर के आस-पास पुलिस की गाड़ी का हॉर्न बजता है तो मां उनकी तरफ़ देखने लगती हैं।

With the love of my life .

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान ने अपनी मॉम के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने लिखा है- With The love of my life...। इसी वीडियो को शेयर करके सलमान की बहन अर्पिता भी इमोशनल हो गयी हैं। उन्होंने उम्मीद की है कि बड़ा होकर आहिल भी उनकी ऐसे ही देखभाल करेगा। अर्पिता ने लिखा है- ''सभी मांओं और उनके बेटों के लिए एक प्रेरणा। मैं प्रार्थना करती हूं कि बड़ा होकर आहिल भी मेरी उसी तरह देखभाल करेगा, जैसे उसके मामू अपनी मां की कर रही हैं। कुछ अहमियत रखता है तो वो बस प्यार ही है।''

An inspiration to all mothers & their sons.I pray Ahil grows up to take care of me the same way his mamu @beingsalmankhan does of mom 🙏 love love love & only love is what matters #mothersontime

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.