Move to Jagran APP

गुंडों की आखिर क्यों है शामत आयी, सलमान खान कर रहे हैं ऐसी पिटाई

खबर के मुताबिक फ़िलहाल सोनाक्षी सिन्हा के दृश्य नहीं हैं. इसलिए सोनाक्षी कलंक के प्रोमोशन में व्यस्त हैं.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 11 Apr 2019 03:35 PM (IST)Updated: Fri, 12 Apr 2019 12:15 PM (IST)
गुंडों की आखिर क्यों है शामत आयी, सलमान खान कर रहे हैं ऐसी पिटाई
गुंडों की आखिर क्यों है शामत आयी, सलमान खान कर रहे हैं ऐसी पिटाई

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. सलमान खान की फिल्म दबंग 3 की शूटिंग इन दिनों मध्य प्रदेश के मांडू इलाके में हो रही है. सलमान खान अपने चुलबुल अंदाज़ में शूटिंग कर रहे हैं. लगातार सेट से खबरें सामने आ रही हैं. सेट से जुड़ी एक और खबर सामने आयी है कि इन दिनों सलमान एक एक्शन दृश्य की तैयारी में जुटे हैं.

prime article banner

अभी जिस सीक्वेंस की शूटिंग हो रही है, उसमें सलमान यानी चुलबुल पांडे जम कर गुंडों की पिटाई कर रहे हैं. फिलहाल फिल्म के क्लाइमेक्स सीन की शूटिंग हो रही है, जिसमें गुंडे लड़कियों की किडनैपिंग कर रहे हैं और चुलबुल पांडे उन्हें बचाने आये हैं. साथ में अरबाज खान भी हैं. इसके अलावा जाली महल में भी दबंग की शूटिंग पूरी की जा रही है.

खबर के मुताबिक फ़िलहाल सोनाक्षी सिन्हा के दृश्य नहीं हैं. इसलिए सोनाक्षी कलंक के प्रोमोशन में व्यस्त हैं. इसके बाद वह फिर से फिल्म का हिस्सा बनेंगी. बता दें कि सलमान खान और अरबाज खान की दबंग और दबंग 2 दोनों ही काफी कामयाब रही थी. खबर है कि दबंग 3 में चुलबुल पांडे की पहले की जिंदगी भी दिखाई जाएगी.

हाल ही में सोनाक्षी ने इस बारे में बात करते हुए कहा है कि जब मैं जब सेट पर पहुंचीं तो 9 साल पहले की दुनिया में खो गई थी. रज्जो के कैरेक्टर को दर्शकों ने बहुत प्यार दिया था. वहीं उन्होंने बताया कि इस बार हुड हुड दबंग गाने में उन्हें भी डांस करने का मौका मिला है. रज्जो भी इस गाने का हिस्सा हैं. पहले यह गाना सिर्फ चुलबुल पाण्डेय यानि सलमान खान पर ही फिल्माया जाता था. सोनाक्षी का मानना है कि हमने अच्छे लोकेशन पर शूटिंग की है.

यह भी पढ़ें: जब Alia Bhatt ने Varun Dhawan से कहा -संजय दत्त से सीखो, जानिये फिर क्या हुआ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.