Move to Jagran APP

'दबंग' सलमान ख़ान को तगड़ा झटका, दुबई में इस वजह से कैंसिल करना पड़ा शो, दी सफ़ाई!

द बैंग कॉन्सर्ट में सलमान के अलावा कटरीना कैफ़ जैकलीन फ़र्नांडिस सोनाक्षी सिन्हा आयुष शर्मा डेज़ी शाह और प्रभुदेवा भाग लेने वाले थे।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Sat, 16 Mar 2019 08:28 PM (IST)Updated: Mon, 18 Mar 2019 11:27 AM (IST)
'दबंग' सलमान ख़ान को तगड़ा झटका, दुबई में इस वजह से कैंसिल करना पड़ा शो, दी सफ़ाई!
'दबंग' सलमान ख़ान को तगड़ा झटका, दुबई में इस वजह से कैंसिल करना पड़ा शो, दी सफ़ाई!

मुंबई। सलमान ख़ान को तगड़ा झटका लगा है। दुबई में उनके कॉन्सर्ट द बैंग- द टूर- रीलोडेड आख़िरी वक़्त पर  कैंसिल हो गया। कॉन्सर्ट 15 मार्च को होने वाला था। सलमान ने एक वीडियो शेयर करके इसकी वजह बतायी है।

loksabha election banner

द बैंग कॉन्सर्ट में सलमान के अलावा कटरीना कैफ़, जैकलीन फ़र्नांडिस, सोनाक्षी सिन्हा, आयुष शर्मा, डेज़ी शाह और प्रभुदेवा भाग लेने वाले थे। सलमान ने वीडियो में इसकी वजह से ख़राब मौसम बतायी है। वीडियो में जैकलीन और होस्ट मनीष पॉल भी सलमान ख़ान के साथ हैं। वीडियो में सलमान ने कॉन्सर्ट कैंसिल हो जाने के बारे में बताया। सलमान कह रहे हैं- हम लोग यहां पर दुबई में परफॉर्म करने वाले थे, लेकिन यहां का आज वेदर थोड़ा सा रफ़ हो गया है। हेलस्टॉर्म और बारिश हुई थी। आज का शो कैंसिल करना पड़ा, जिसका हमें बड़ा अफ़सोस है। बड़ी ही तैयारी से आये थे परफॉर्म करने के लिए। सब बड़े ही एक्साइटेड थे और फ़ैंस भी। यह शो आज नहीं होगा। बस यही है हक़ीक़त। यही है सच्चाई। और किसी और चीज़ पर आप भरोसा ना करें। 

मनीष ने कहा कि हमारी पूरी कोशिश है, हम वापस आयें। फिर से परफॉर्म करें। उतने ही एक्साइटमेंट के साथ डेफिनटली वापस आना चाहेंगे। उधर, रिपोर्ट्स के अनुसार, आयोजकों ने कहा है कि ख़राब मौसम में कलाकारों और टेक्नीकल सुरक्षित नहींरहते। इसलिए कॉन्सर्ट टाला गया है। अब यह रमज़ान के बाद आयोजित किया जाएगा। 

फ़िल्मों की बात करें तो इस साल ईद पर सलमान की भारत रिलीज़ हो रही है, जिसे अली अब्बास ज़फ़र ने डायरेक्ट किया है। फ़िल्म में कटरीना कैफ़ फीमेल लीड रोल में हैं। इनके अलावा सुनील ग्रोवर, दिशा पटानी, तब्बू और जैकी श्रॉफ सहायक भूमिकाओं में हैं। सलमान फ़िल्म में एक सर्कस के कलाकार का रोल निभा रहे हैं, जबकि कटरीना सर्कस की मालिकन के किरदार में हैं। पहले यह भूमिका में प्रियंका चोपड़ा निभाने वाली थीं, मगर उन्होंने ऐन वक़्त पर फ़िल्म छोड़ दी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.