Move to Jagran APP

Salman Khan ने यूलिया वंतूर के साथ सेलिब्रेट किया एक्स-गर्लफ्रेंड Sangeeta Bijlani का बर्थडे, देखें तस्वीरें

Salman Khan Celebrate Ex GirlFriend Sangeeta Bijlani Birthday बॉलीवुड एक्ट्रेस संगीता बिजलानी ने 9 जुलाई को अपना 54वां बर्थडे सेलिब्रेट किया।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 11 Jul 2019 11:27 AM (IST)Updated: Thu, 11 Jul 2019 11:40 AM (IST)
Salman Khan ने यूलिया वंतूर के साथ सेलिब्रेट किया एक्स-गर्लफ्रेंड Sangeeta Bijlani का बर्थडे, देखें तस्वीरें
Salman Khan ने यूलिया वंतूर के साथ सेलिब्रेट किया एक्स-गर्लफ्रेंड Sangeeta Bijlani का बर्थडे, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस संगीता बिजलानी ने 9 जुलाई को अपना 54वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। संगीता का जन्मदिन उस वक्त और खास हो गया जब सलमान खान ने उनके घर पर उनके लिए बर्थडे पार्टी रखी। सलमान इस मौके पर ना सिर्फ संगीता के घर पहुंचे बल्कि वहां खूब मस्ती भी की।

prime article banner

एक्ट्रेस की बर्थडे पार्टी की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में सलमान खान, संगीता, डेजी शाह, जरीन खान, साजिद नाडियावाला और मोहनीश बहल जैसे खास लोग नजर आ रहे हैं। लेकिन इन तस्वीरों में एक ऐसी खास शख्स भी हैं जो फिलहाल सलमान के बहुत करीब हैं। और वो हैं भाईजान की रियूमर्ड गर्लफ्रैंड यूलिया वंतूर। यूलिया को वैसे कई मौकों पर सलमा के साथ देखा जा चुका है और  संगीता के जन्मदिन के मौके पर भी वो उन

 

View this post on Instagram

Good Morning Megastar #SalmanKhan

A post shared by Xirat Salman (@xirat_salman) on

सलमान की एक्स गर्लफ्रैंड की बर्थडे पार्टी में यूलिया को देखकर लोग थोड़ा सा हैरान भी हैं। लेकिन आप तस्वीरें देखेंगे तो आपको लगेगा की दोनों एक दूसरे के साथ काफी कम्फर्टेबल हैं। एक्ट्रेस के बर्थडे की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनमें सलमान काफी मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं दोनों ने साथ में फोटो भी क्लिक करवाई है।
ये भी पढ़ें : Dabangg 3 में इतना बदल जाएगा चुलबुल पांडेय का किरदार, Sonakshi Sinha ने खोल दिया राज़

इससे पहले सलमान का एक वीडियो भी काफी वायरल हुआ था जिसमें सलमान खान, सुपरस्टार सुदीप, कोरियोग्राफर प्रभुदेवा और साजिद नाडियावाला नजर आ रहे थे। इस वीडियो में चारों 'उर्वशी' गाने पर डांस कर रहे थे। जब ये वीडियो वायरल हुआ था उस वक्त किसी को नहीं पता था कि ये संगीता की बर्थडे पार्टी का ही वीडियो है। लेकिन अब इस वीडियो को देखकर इस बात अंदाजा जरूर लगाया जा सकता है भाईजान ने यहां खूब मस्ती की है।

 

View this post on Instagram

Salman Khan, Sajid Nadiadwala & Warda Nadiadwala get together to celebrate Sangeeta Bijlani’s Birthday along with Monish Bhel & Iulia Vantur. #manavmanglani @manav.manglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

 

View this post on Instagram

#blessedbirthday

A post shared by Sangeeta Bijlani (@sangeetabijlani9) on

 

View this post on Instagram

Dance class from the master himself . . Prabhu Deva @kichchasudeepa @wardakhannadiadwala

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.