Move to Jagran APP

Radhe- Your Most Wanted Bhai की कमाई से होगी कोरोना पीड़ितों की मदद, निर्माताओं ने किया एलान

राधे का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है जिनके साथ सलमान की यह तीसरी फ़िल्म है। प्रभुदेवा ने सलमान को सबसे पहले 2008 में आयी वॉन्टेड में डायरेक्ट किया था। इसके बाद दबंग 3 का निर्देशन किया। वॉन्टेड में सलमान के किरदार का नाम राधे ही था।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 05 May 2021 08:05 PM (IST)Updated: Thu, 06 May 2021 12:39 PM (IST)
Radhe- Your Most Wanted Bhai की कमाई से होगी कोरोना पीड़ितों की मदद, निर्माताओं ने किया एलान
Radhe Your Most Wanted Bhai releases on 13th May. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। देश में कोरोना वायरस पैनडेमिक के बीच सलमान ख़ान की फ़िल्म 'राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' 13 मई को सिनेमाघरों और डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म के निर्माताओं ने अब एलान किया है कि इससे होने वाली कमाई का एक हिस्सा कोरोना वायरस महामारी से लड़ने के लिए दान किया जाएगा। इसके लिए एनजीओ गिव इन इंडिया से हाथ मिलाया गया है, जिसके ज़रिए और भी कई सेलेब्रिटी कोरोना वायरस पैनडेमिक के लिए आर्थिक सहयोग कर रहे हैं। 

loksabha election banner

बता दें, राधे का निर्माण सलमान ख़ान फ़िल्म्स और ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज ने मिलकर किया है। राधे सिनेमाघरों के साथ ज़ीप्लेक्स, ज़ी5 और डीटीएच प्लेटफॉर्म्स Pay Per View के आधार पर उपलब्ध रहेगी। टिकट बिक्री और विभिन्न प्लेटफॉर्म्स से होने वाली कमाई को हेल्थकेयर सिस्टम को सपोर्ट करने के लिए डोनेट किया जा रहा है। 

कोरोना काल में फ़िल्म की रिलीज़ को लेकर सलमान ख़ान फ़िल्म्स के प्रवक्ता ने कहा, "अहम बात यह है कि तैयार फ़िल्म की रिलीज़ को रोकना हमें किसी भी तरह से मदद नहीं कर सकता, लेकिन महामारी से लड़ने के लिए अपनी कमाई का इस्तेमाल करना सही और प्रैक्टिकल है। ज़ी5 और ज़ीप्लेक्स पर राधे की रिलीज़ हमें इस बेहद कठिन समय में अधिक योगदान करने के लिए सशक्त करेगी।” 

 

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

बता दें, राधे का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है, जिनके साथ सलमान की यह तीसरी फ़िल्म है। प्रभुदेवा ने सलमान को सबसे पहले 2008 में आयी वॉन्टेड में डायरेक्ट किया था। इसके बाद दबंग 3 का निर्देशन किया। वॉन्टेड में सलमान के किरदार का नाम राधे ही था, जो अब राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई के ज़रिए लौट रहा है। फ़िल्म में दिशा पाटनी फीमेल लीड हैं। वहीं, रणदीप हुड्डा विलेन के रोल में दिखेंगे। जैकी श्रॉफ फ़िल्म दिशा के किरदार के भाई बने हैं। 

राधे इस साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्मों में शामिल है। फ़िल्म पिछले साल ईद पर रिलीज़ होने वाली थी, मगर लॉकडाउन के चलते इसे 2021 के लिए पोस्टपोन कर दिया गया। सलमान ने सोशल मीडिया के ज़रिए एलान किया था कि राधे, सिनेमाघरों में ही आएगी, ताकि थिएटर बिज़नेस को सपोर्ट मिले। मगर, मौजूदा हालात देखते हुए फ़िल्म को सिनेमाघरों के साथ मल्टीपल प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज़ किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.