Move to Jagran APP

सलमान ख़ान समेत आपके इन फेवरेट स्टार्स की दीवाली पार्टी शुरू, देखें तस्वीरें

तस्वीरें बता रही हैं कि बॉलीवुड ने दिवाली से पहले ही दिवाली को सेलिब्रेट करना शुरू कर दिया है।

By Hirendra JEdited By: Published: Mon, 16 Oct 2017 09:33 AM (IST)Updated: Wed, 18 Oct 2017 08:38 AM (IST)
सलमान ख़ान समेत आपके इन फेवरेट स्टार्स की दीवाली पार्टी शुरू, देखें तस्वीरें
सलमान ख़ान समेत आपके इन फेवरेट स्टार्स की दीवाली पार्टी शुरू, देखें तस्वीरें

मुंबई। देश भर में जगमगाते दिये और रौशनी संग हर्षोल्लास का पर्व दिवाली का जश्न शुरू हो चुका है। बॉलीवुड में भी दिवाली की रौनक दिखाई देने लगी है। शनिवार को जहां सलमान ख़ान की बहन अर्पिता ने दिवाली की पार्टी रखी थी वहीं रविवार को रमेश तुर्रानी के घर पर दिवाली पार्टी हुई। इस पार्टी में बॉलीवुड सेलेब्स ने बढ़-चढ़ कर भागीदारी की। आइये देखते हैं तस्वीरें! 

loksabha election banner

बता दें कि रमेश तुर्रानी टिप्स इंडस्ट्रीज़ के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। बॉलीवुड में इनका बड़ा रुतबा है। ऐसे में रमेश के घर पर हुए दिवाली की पार्टी में कई बड़े-छोटे स्टार्स पहुंचे। सभी स्टार्स ने जमकर दिवाली पार्टी को इंजॉय किया। आप देख सकते हैं निर्माता-निर्देशक कबीर ख़ान, अभिनेत्री दिया मिर्ज़ा और फ़िल्ममेकर आशुतोष गोवारिकर सपरिवार इस पार्टी का हिस्सा बने। 

यह भी पढ़ें: सलमान की बहन अर्पिता की दिवाली पार्टी, शाह रुख़, कटरीना ने जमाया रंग, देखें तस्वीरें

इनके अलावा अभिनेता कुणाल रॉय कपूर, श्रेयस तलपड़े ही नहीं सलमान तक इस पार्टी में शामिल हुए। कुणाल इस व्हाइट ड्रेस में काफी जंच रहे हैं। जबकि श्रेयस तलपड़े भी इस ट्रेडिशनल ऑउटफिट में काफी खिल रहे हैं। सलमान ख़ान ने इस मौके पर टी शर्ट पहनना ही मुनासिब समझा! 

कृति सनोन तो इनदिनों हर पार्टी की जान हैं। कृति भी इस पार्टी में अपने दिलकश अंदाज़ में मौजूद थीं। उनके अलावा टीवी क्वीन एकता कपूर भी अपने इस खूबसूरत ऑउटफिट में पार्टी की रौनक बनी हुई थीं। अभिनेता चंकी पाण्डेय भी अपने होठों पर मुस्कराहट लिए इस पार्टी में शामिल रहे।  

यह भी पढ़ें: कितना बदल गया है उदय चोपड़ा का लुक, फोटो देख अपनी आंखों पर नहीं कर पायेंगे भरोसा

सोहा अली ख़ान जो हाल ही में मां बनी हैं अपने पति कुणाल खेमू के साथ तो वहीं सुभाष घई और आफताब शिवदासानी जैसे सेलेब्स अपनी पत्नी के साथ इस दिवाली पार्टी में शामिल हुए। 

इन तमाम सेलिब्रिटी के अलावा और भी कई स्टार्स इस ख़ास दिवाली पार्टी का हिस्सा बने। तस्वीरें बता रही हैं कि बॉलीवुड ने दिवाली से पहले ही दिवाली को सेलिब्रेट करना शुरू कर दिया है। बहरहाल, अभी तो पार्टी और मस्ती का दौर शुरू ही हुआ है, आगे और भी तस्वीरें हम आपसे शेयर करते रहेंगे! 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.