Move to Jagran APP

सलमान ख़ान कटरीना संग रैंप पर, जाह्नवी, सारा, माधुरी दीक्षित समेत ये बने गवाह, देखें तस्वीरें

कुल मिलकर यह शाम सलमान और कटरीना के नाम रही। शो के बाद से ही दोनों की कई तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं।

By Hirendra JEdited By: Published: Thu, 02 Aug 2018 09:35 AM (IST)Updated: Sat, 04 Aug 2018 07:47 AM (IST)
सलमान ख़ान कटरीना संग रैंप पर, जाह्नवी, सारा, माधुरी दीक्षित समेत ये बने गवाह, देखें तस्वीरें
सलमान ख़ान कटरीना संग रैंप पर, जाह्नवी, सारा, माधुरी दीक्षित समेत ये बने गवाह, देखें तस्वीरें

मुंबई। बुधवार की शाम मनीष मल्होत्रा के ब्राइडल कुटोर 2018 फैशव वीक में सलमान ख़ान और कटरीना कैफ ने रैंप पर उतरकर महफ़िल लूट ली। इस शो में शो स्टॉपर बनकर जब स्टेज पर सलमान और कटरीना कैफ आये तो वहां मौजूद तमाम दर्शकों ने जमकर तालियां बजाईं। जिनमें बॉलीवुड की कई नयी-पुरानी अभिनेत्रियां भी शामिल रहीं।

loksabha election banner

गौरतलब है कि सलमान ख़ान और कटरीना कैफ कई दिनों से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। सलमान की फ़िल्म ‘भारत’ जिसमें पहले प्रियंका चोपड़ा काम करने वाले थीं, उनके फ़िल्म से अलग हो जाने के बाद सलमान ने कटरीना पर एक बार फिर से भरोसा किया और कटरीना अब प्रियंका की जगह ‘भारत’ की हीरोइन होंगी। सलमान और कटरीना पहले भी कई वजह से सुर्ख़ियों में बने रहे हैं। इस जोड़ी ने पिछले साल ‘टाइगर ज़िन्दा है’ जैसी हिट फ़िल्म दी थी। ‘भारत’ में सलमान और कटरीना को अगले साल सिल्वर स्क्रीन पर एक बार फिर साथ देखा जा सकेगा। इस बीच जब ये दोनों सितारे मनीष मल्होत्रा के ब्राइडल कुटोर 2018 फैशव वीक में शो स्टॉपर बनकर रैंप पर उतरे तो नज़ारा देखने लायक था। बीती रात हुए फैशन वीक में मनीष मल्होत्रा ने अपना इंडो पर्शियन एरा कलेक्शन को प्रदर्शित किया।

यह भी पढ़ें: जन्म के बाद अनाथालय छोड़ आए थे पिता, जानें मीना कुमारी के कुछ अनसुने किस्से

इस दौरान सलमान ख़ान अपने पसंदीदा रंग ब्लैक कलर की शेरवानी में नजर आये। वहीं, कटरीना लहंगे में दिखीं। आप देख सकते हैं दोनों इस मौके पर बेहद जंच रहे हैं। आखिर में मनीष मल्होत्रा ने रैंप पर आकर दोनों का साथ दिया और फैशन शो एंड किया। साथ ही इस शो में बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां मौजूद थीं। नीचे की तस्वीर में आप यूलिया वंतुर, सारा अली ख़ान, ख़ुशी कपूर, संगीता बिजलानी, मनीष मल्होत्रा, माधुरी दीक्षित, जाह्नवी कपूर, अथिया शेट्टी, डेज़ी शाह और सोफिया चौधरी को देख सकते हैं। 

इन सबके अलावा भूमि पेडनेकर, मंदिरा बेदी समेत कई अन्य अभिनेत्रियां भी शो के दौरान दिखीं। लेकिन, जाह्नवी कपूर भी इन सबके बीच अपने पूरे टशन और स्टाइल के साथ मौजूद थीं। उनके चेहरे की स्माइल बता रही है कि उनकी डेब्यू फ़िल्म 'धड़क' की कामयाबी के बाद उन्हें बड़ी राहत मिली है। आप देख सकते हैं इस खूबसूरत ड्रेस में जाह्नवी बेहद खिल रही हैं। जाह्नवी अपनी छोटी बहन ख़ुशी के साथ इस शो पर पहुंची थीं। गौरतलब है कि मनीष मल्होत्रा श्रीदेवी के परिवार के बेहफ ख़ास दोस्तों में से हैं।

जाह्नवी के अलावा एक और स्टार डॉटर ने इस मौके पर चार चांद लगा दिया। हम बात कर रहे हैं सैफ अली ख़ान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली ख़ान की। सारा भी इस अवसर पर कैमरे की निगाह में रहीं। वह भी मनीष मल्होत्रा के शो में बेहद स्टाइलिश अवतार में नज़र आईं। सारा जल्द ही 'केदारनाथ' से अपना फ़िल्मी सफ़र शुरू करेंगी साथ ही वो 'सिंबा' में भी रणवीर सिंह की हीरोइन बनी हैं। 

सलमान के इस शो में संगीता बिजलानी भी चर्चा में रहीं। संगीता कभी सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड हुआ करती थीं, पर आज भी वो उनकी अच्छी दोस्त हैं। संगीता इस मौके पर कुछ इस अंदाज़ में नज़र आईं। 

यह भी पढ़ें: 'पिंक' की आवाज़ से लेकर 'मुल्क' की धड़कन तक, इन तस्वीरों में जानिए तापसी पन्नू का सफ़र

कुल मिलकर यह शाम सलमान और कटरीना के नाम रही। शो के बाद से ही दोनों की कई तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं। ज़ाहिर है सलमान के फैंस के लिए भी यह एक ख़ास मौका है क्योंकि वो अपने फेवरेट सुपरस्टार को रैंप पर चलते हुए देख रहे हैं। तस्वीरें बता रही हैं कि कटरीना भी सलमान का साथ पाकर उत्साह से भर गयी हैं और उनके लिए भी यह एक यादगार शाम रही। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.