Move to Jagran APP

सलमान को लगता है कि इरफ़ान का दिल बिल्कुल बच्चों की तरह है

फिल्म कारवां 3 अगस्त को रिलीज होने जा रही है जिसका निर्देशन आकर्ष खुराना ने किया है।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 17 Jul 2018 05:26 PM (IST)Updated: Tue, 17 Jul 2018 05:26 PM (IST)
सलमान को लगता है कि इरफ़ान का दिल बिल्कुल बच्चों की तरह है
सलमान को लगता है कि इरफ़ान का दिल बिल्कुल बच्चों की तरह है

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। आकर्ष खुराना की फिल्म कारवां काफी चर्चे में है। फिल्म में इरफ़ान खान ने अहम किरदार निभाया है। साथ ही मलयालम इंडस्ट्री के सुपरस्टार दुलकर सलमान भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में इसी फिल्म से उनकी एंट्री हो रही है।

loksabha election banner

दुलकर ने इस फिल्म को लेकर हुई बातचीत के दौरान बताया कि यह फिल्म उनके लिए क्यों खास है। वह कहते हैं कि यह सच है कि उन्हें और भी फिल्मों के ऑफ़र बॉलीवुड से आते रहे थे। लेकिन इस फिल्म को हां कहने की वजह स्क्रिप्ट तो थी ही। साथ ही वह इस बात से काफी उत्साहित थे कि फिल्म में उन्हें इरफ़ान खान के साथ काम करने का मौक़ा मिल रहा है। चूंकि वह इरफ़ान खान की फिल्मों के फैन रहे हैं। दुलकर बताते हैं, इरफ़ान सर की यह खूबी है कि वह युवा कलाकारों को भी अपने साथ लेकर चलने में यकीन करते हैं। वह इतने बड़े कलाकार हैं, लेकिन उनमें इस बात को लेकर गुमान कभी नजर नहीं आया। दुलकर आगे कहते हैं, मैं उनको मैसेज करता रहता हूं और जो भी उनकी सेहत की स्थिति है, उसमें उन्हें बार-बार तंग करना अच्छा भी नहीं है। इसलिए मैं उनकी प्रिवेसी का ख्याल रखता हूं। इरफ़ान के साथ अपने वर्किंग एक्सपीरिएंस के बारे में बात करते हुए वह कहते हैं कि इरफ़ान काफी स्पॉनटेनियस एक्टर हैं। कारवां की पूरी शूटिंग केरल में हुई है और इरफ़ान के दिल में एक बच्चा है। यह देखने का मौक़ा भी उन्हें फिल्म की शूटिंग के दौरान ही मौका मिला। चूंकि फिल्म की शूटिंग अज्ञात लोकेशंस में हो रही थी तो वहां इरफ़ान खेतों में चले जाते थे। जानवरों के साथ दूर तक निकल जाते थे। वहां वह प्रकृति के साथ काफी एन्जॉय कर रहे थे। साथ ही वहां का खाना-पीना भी खूब एन्जॉय कर रहे थे। इरफ़ान इसलिए भी खुश थे कि वहां चूंकि आबादी कम थी तो ज्यादा लोग उनको पहचान भी नहीं रहे थे। इसलिए भी वह अपनी मर्जी से सारे काम कर रहे थे। इरफ़ान खुशमिजाज और जिंदगी को जीने वालों में से हैं। दुलकर कहते हैं कि काफी कुछ सीखने का भी उन्हें मौका मिला। सीन को लेकर भी उनकी अपनी तैयारी होती थी कि किसी भी सीन को वह खुद भी इम्प्रोवाइज करते थे। अपने इनपुट्स खुद से डालते थे। साथ ही यंग एक्टर्स को भी वह पूरा स्पेस देते हैं कि वह अच्छे से परफॉर्म कर पाएं।

यह भी पढ़ें: रीता की दोस्त और प्रतियोगी रही शबाना आज़मी कॉलेज के दिनों को याद कर हुई इमोशनल

दुलकर इस बात से दुखी हैं कि इरफ़ान इस वक़्त काफी कठिन लड़ाई लड़ रहे हैं। वह उनके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। बता दें कि इरफ़ान लंदन में कैंसर का इलाज करवा रहे हैं। कारवां के बाद उनकी अगली हिंदी फिल्म कौन सी होगी, अभी तक इस पर कोई ठोस जानकारी नहीं मिली है। फिल्म 3 अगस्त को रिलीज होगी। 

यह भी पढ़ें: तस्वीरें: सलमान खान से मिलने आये कमल हासन, ये थी वजह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.