Move to Jagran APP

The Kapil Sharma Show: आखिर स्कूल में कितने साल फेल हुए अक्षय कुमार? आप ही लगाइए हिसाब

इस बात का जवाब प्रोड्यूसर और डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला ने दिया। साजिद ने इस बात का खुलासा द कपिल शर्मा शो के दौरान किया।

By Rajat SinghEdited By: Published: Sun, 20 Oct 2019 12:39 PM (IST)Updated: Sun, 20 Oct 2019 12:54 PM (IST)
The Kapil Sharma Show: आखिर स्कूल में कितने साल फेल हुए अक्षय कुमार? आप ही लगाइए हिसाब
The Kapil Sharma Show: आखिर स्कूल में कितने साल फेल हुए अक्षय कुमार? आप ही लगाइए हिसाब

नई दिल्ली, जेएनएन।The Kapil Sharma Show: नेशनल अवॉर्ड विनर और कई शानदार फ़िल्मों में काम कर चुके सुपर स्टार अक्षय कुमार पढ़ाई में अच्छे नहीं थे। यह बात काफी चर्चित रह चुकी है। लेकिन अब सवाल है कि वह कितने साल फेल हुए। इस बात का जवाब प्रोड्यूसर और डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला ने दिया है। साजिद ने इस बात का खुलासा 'द कपिल शर्मा शो' में किया।

loksabha election banner

साजिद ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा,' अक्षय को स्कूल से बहुत प्यार था। एक साल मेरे से जूनियर थे, जब मैं निकला तो तीन साल जूनियर थे। इसके बाद जब मैं कॉलेज पास हुआ, तब भी ये स्कूल में थे।'  इस दौरान अक्षय भी साजिद के साथ खड़े थे। अब अगर इस जवाब के हिसाब से सोचें, तो वह स्कूल में कम से कम 2 साल फेल हुए। इसके अलावा अगर ज्यादा से ज्याद की बात करें, तो साजिद का कॉलेज टाइम 2 या 3 साल का रहा होगा। इस दौरान भी अगर अक्षय फेल हुए, तो वह कम से कम 4 से 5 साल फेल हुए होंगे।

 

View this post on Instagram

Hasi ki patakhe fatenge aaj #Housefull4 ke cast ke saath #TheKapilSharmaShow pe, raat 9:30 baje sirf Sony par @kapilsharma @kikusharda @chandanprabhakar @krushna30 @bharti.laughterqueen @sumonachakravarti @banijayasia @archanapuransingh @akshaykumar @kritisanon @iambobbydeol @kriti.kharbanda @riteishd @hegdepooja

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

फेल होने का जिक्र इससे पहले अक्षय खुद भी कर चुके हैं। साल 2017 में जब उन्हें फ़िल्म 'रुस्तम' के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला, तब उन्होंने इस बात का जिक्र किया था। अक्षय ने कहा था कि मैं स्कूल में फेल हो गया था और आज मेरे पास नेशनल अवॉर्ड है। उन्होंने आत्महत्या के खिलाफ एक वीडियो बनाया था, जिसमें इस बात का जिक्र किया था। खास बात ये है कि अक्षय ने खालसा कॉलेज में एडमिशन लिया था, लेकिन वह कॉलेज भी पूरा नहीं कर पाए थे। हालांकि, वह अब इंडस्ट्री के बड़े सुपरस्टार हैं।

बता दें कि अक्षय और साजिद अपनी आने वाली फ़िल्म 'हाउसफुल- 4' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। 'हाउसफुल-4' के प्रमोशन के लिए ही दोनों कपिल शर्मा को शो पर पहुंचे थे। इसके दो एपसिड आएंगे, पहले में केवल अक्षय कुमार , तो दूसरे में पूरी स्टार कास्ट मौजूद रहेगी। अक्षय की फ़िल्म 'हाउसफुल-4'  26 अक्टूबर को थिएटर्स पर रिलीज़ होगी। इस फ़िल्म की टक्कर राजकुमार रॉव की 'मेड इन चाइना' से होगी।

Photo Credit- Mid-Day

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.