Move to Jagran APP

Kareena Kapoor के प्रेग्नेंट होने पर ऐसा था सैफ अली खान का रिएक्शन! एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Kareena Kapoor Pregnancy एक्ट्रेस करीना कपूर ने बताया है कि जब करीना के दूसरे प्रेग्नेंट होने के बारे में सैफ अली खान को पता चला तो उनका रिएक्शन क्या था। एक्ट्रेस ने कहा किसैफ की तरफ से कोई भी फिल्मी रिएक्शन नहीं था।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sat, 24 Oct 2020 08:51 AM (IST)Updated: Sat, 24 Oct 2020 08:56 AM (IST)
Kareena Kapoor के प्रेग्नेंट होने पर ऐसा था सैफ अली खान का रिएक्शन! एक्ट्रेस ने किया खुलासा
करीना कपूर और सैफ अली खान के साथ तैमूर (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस करीना कपूर की फैमिली इन दिनों घर में आने वाले नए फैमिली मेंबर को लेकर खबरों में हैं। दरअसल, करीना कपूर दूसरी बार मां बनने वाली हैं और प्रेग्नेंसी के अनाउंसमेंट के बाद से उनकी काफी चर्चा हो रही है। हाल ही में करीना और सैफ ने स्टेटमेंट जारी कर इसकी जानकारी दी थी और इसके बाद से करीना के अपडेट्स आती रहती हैं। इसी बीच पता चला है कि जब सैफ अली खान को करीना के प्रेग्नेंट होने के बारे में पता चला था तो उनका क्या रिएक्शन था...

loksabha election banner

प्रेग्नेंसी के अनाउंसमेंट के बाद करीना कपूर की कई तस्वीरें भी सामने आ रही हैं, जिनमें एक्ट्रेस कई बार बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नज़र आई हैं। इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और शेयर किया जा रहा है। इसी बीच, एक्ट्रेस ने बताया है कि जब करीना के दूसरे प्रेग्नेंट होने के बारे में सैफ अली खान को पता चला तो उनका रिएक्शन क्या था।

View this post on Instagram

Just pouting away... excited to go home ❤️❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

उन्होंने ज़ूम को दिए अपने इंटरव्यू में बताया कि सैफ की तरफ से कोई भी फिल्मी रिएक्शन नहीं था और वो काफी नॉर्मल और रिलेक्स्ड थे। एक्ट्रेस ने बताया, 'दुर्भाग्य से मेरे घर में फिल्मी जैसा ऐसा कुछ भी नहीं है। क्योंकि सैफ बहुत ही नॉर्मल और रिलेक्स्ड हैं। बेशक, वह ये सुनकर हमेशा खुश होते हैं। तो जैसा मैंने कहा, यह कुछ भी प्लान किया हुआ नहीं, लेकिन यह कुछ ऐसा था जिसे हम वास्तव में सेलिब्रेट करना चाहते थे और हम वास्तव में एक दूसरे के साथ काफी खुश हैं।' 

बता दें कि करीना, सैफ अली खान की दूसरी पत्नी हैं और अभी दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। करीना से पहले सैफ ने अपने से 12 साल बड़ी एक्ट्रेस अमृता सिंह संग साल 1991 में शादी की थी। लेकिन दोनों ने 13 साल का लंबा समय साथ गुजारने के बाद साल 2004 में अलग होने का फैसला लिया और उनका तलाक हो गया। इसके बाद सैफ ने करीना कपूर से शादी की। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.