Move to Jagran APP

Sara Ali Khan का नाम ड्रग्स केस में आने के बाद पहली बार आया सैफ अली ख़ान का ये बयान

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली ख़ान की बेटी सारा अली ख़ान इस वक्त फिल्मों से ज्यादा ड्रग्स मामले को लेकर चर्चा में हैं। कुछ दिन पहले ही सारा का नाम ड्रग्स मामले में सामने आया था जिसके बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा उनसे पूछताछ की गई।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 07 Oct 2020 04:16 PM (IST)Updated: Wed, 07 Oct 2020 04:22 PM (IST)
Sara Ali Khan का नाम ड्रग्स केस में आने के बाद पहली बार आया सैफ अली ख़ान का ये बयान
Photo Credit- Sara Ali Khan Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली ख़ान की बेटी सारा अली ख़ान इस वक्त फिल्मों से ज्यादा ड्रग्स मामले को लेकर चर्चा में हैं। कुछ दिन पहले ही सारा का नाम ड्रग्स मामले में सामने आया था जिसके बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा उनसे पूछताछ की गई। हालांकि एनसीबी को उनके खिलाफ कुछ नहीं मिला, और सारा वापस घर आ गईं।

loksabha election banner

इन सबके बीच ये खबर आई कि सैफ अली ख़ान ने सारा से दूरी बना ली है। इतना ही नहीं सैफ ने इस मामले में अमृता से भी बात की और वो काफी नाराज़ हैं। हालांकि इस खबर की कहीं कोई आधिकरिक पुष्टि नहीं थी। लेकिन इन तमाम कयासों के बीच अब सैफ अली ने एक बयान दिया है। अपने बयान में सैफ ने बताया है कि वो अपने तीनों बच्चों से बहुत प्यार करते हैं, वो भले ही तैमूर के साथ ज्यादा रहते हैं, लेकिन सारा और इब्राहिम से भी लगातार जुड़े रहते हैं और उनसे बहुत प्यार करते हैं।

बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में सैफ ने कहा, ‘मैं हमेशा उनके (सारा और इब्राहिम) लिए हाज़िर रहता हूं। मुझे अपने तीनों बच्चों से बहुत प्यार है। हां ये सच है कि मैं तैमूर के साथ ज्यादा वक्त बिताता हूं, लेकिन मैं इब्राहिम और सारा से भी हमेशा जुड़ा रहता हूं। मेरे दिल में मेरे तीनों बच्चों के लिए अलग-अलग जगह है। अगर मैं सारा को लेकर किसी बात से परेशान हूं तो तैमूर मुझे खुश नहीं कर सकता। जब भी आपका बच्चा होता है तो आपका दिल बंटता जाता है, और तीनों की तो उम्र भी काफी अलग-अलग है। मैं सारा और इब्राहिम के साथ बैठकर घंटों बातें कर सकता हूं, डिनर कर सकता हूं, जो कि मैं तैमूर के साथ नहीं कर सकता। मुझे लगता है कि मेरे दोंनों बच्चों को एक अलग तरह के कनेक्शन की जरूरत है’।

आपको बता दें कि सुशांत के डेथ केस की जांच के दौरान जब उनकी टैलेंट मैनेजर जया शाह से पूछताछ की गई तो जया के व्हॉट्सऐप चैट में सारा का नाम था जिसे लेकर आरोप था कि ड्रग्स को लेकर बात की गई है।

 

View this post on Instagram

Happy happy happy Birthday to my Abba ❤️🤗🧸🐯🐥🐣

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.