Move to Jagran APP

एक बार फिर दिखेगी सैफ़, कुणाल और वीर की मज़ेदार केमिस्ट्री और होगा Zombie अटैक भी

'गो गोवा गॉन' की वही मस्ती, थ्रिल और कॉमेडी को एक बार फिर आप सिल्वर स्क्रीन पर देख पाएंगे। हाल ही में इस खबर की पुष्टि हुई है कि सैफ़, वीर और कुणाल एक बार फिर साथ दिखाई देंगे 'गो गोवा गॉन 2' में!

By Shikha SharmaEdited By: Published: Fri, 06 Jul 2018 11:32 AM (IST)Updated: Fri, 06 Jul 2018 04:18 PM (IST)
एक बार फिर दिखेगी सैफ़, कुणाल और वीर की मज़ेदार केमिस्ट्री और होगा Zombie अटैक भी
एक बार फिर दिखेगी सैफ़, कुणाल और वीर की मज़ेदार केमिस्ट्री और होगा Zombie अटैक भी

मुंबई। साल 2013 में बॉलीवुड ने पहली बार किसी Zombie Comedy को सिल्वर स्क्रीन पर उतारा था। सैफ़ अली ख़ान, कुणाल खेमू, आनंद तिवारी, पूजा गुप्ता और वीर दास जैसे बेहतरीन एक्टर्स ने इस फ़िल्म में अपने ह्यूमर और कॉमेडी टाइमिंग से सभी का दिल जीत लिया था। हॉलीवुड में zombies को कई फ़िल्मों में दिखाया गया था मगर बॉलीवुड ऑडियंस के लिए या एक फ्रेश कहानी थी।

loksabha election banner

तीन बैचलर दोस्त जो छुट्टियां मनाने गोवा जाते हैं और वहां किसी ड्रग्स एक्सपेरिमेंट के रैकेट में फंस जाते है। यह ड्रग्स बॉडी पर नेगेटिव रिएक्शन करता है और इन्सान को zombie बना देता है जो एक दूसरे को खाने लगते हैं। 'गो गोवा गॉन' की वही मस्ती, थ्रिल और कॉमेडी को एक बार फिर आप सिल्वर स्क्रीन पर देख पाएंगे। आपको बता दें कि हाल ही में इस खबर की पुष्टि हुई है कि सैफ़, वीर और कुणाल एक बार फिर साथ दिखाई देंगे 'गो गोवा गॉन 2' में! 

यह भी पढ़ें: अनिल, ऐश्वर्या और राजकुमार की 'फन्ने ख़ान' है इस फ़िल्म की रीमेक, जानिए इससे जुड़ीं कुछ दिलचस्प बातें

पहली फ़िल्म को राज एंड डी के ने डायरेक्ट किया था और दिनेश विजन ने इसे प्रोड्यूस किया था और इसकी सिक्वल को भी यही लोग डायरेक्ट और प्रोड्यूस करेंगे। कहा जा रहा है कि फ़िल्म में और भी नई कास्टिंग होगी मगर, उनके नाम सामने आने में अभी समय है। बताते चलें कि इस फ़िल्म की शूटिंग अगले साल यानि 2019 में फरवरी महीने में शुरू हो जाएगी।

सैफ़ पिछली बार फ़िल्म 'कलाकांडी' में दिखाई दिए थे वहीं, उनकी बहन सोहा अली ख़ान के पति कुणाल आलिया भट्ट और वरुण धवन के साथ फ़िल्म 'कलंक' की तैयारी कर रहे हैं और वीर पिछली बार साल 2017 में फ़िल्म 'पटेल की पंजाबी शादी' में दिखाई दिए थे। बॉलीवुड की आने वाली सिक्वल्स की बात की जाए तो सुनने में आया है कि अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, अर्जुन रामपाल, परेश रावल और सुष्मिता सेन स्टारर फ़िल्म 'आंखें' की भी सिक्वल बन रही है जिसमें अभी अभी नाम जुड़ा है सुशांत सिंह राजपूत का।

यह भी पढ़ें: Box Office: रणबीर कपूर के करियर का सबसे बड़ा 'गुरुवार', 'संजू' की कमाई 200 करोड़ के पार

'हाउसफुल' की फ्रेंचाइजी ने भी अपना अगला कदम बढ़ाया है और 'हाउसफुल 4' में अक्षय कुमार के साथ इस बार नज़र आएंगी कृति सेनोन भी। वहीं धर्मेन्द्र, बोबी देओल और सनी देओल की फ़िल्म 'यमला पगला दीवाना' की तीसरी फ्रेंचाइजी 'यमला पगला दीवाना फिर से' भी 31 अगस्त 2018 को रिलीज़ होने वाली है।

करण जौहर भी अपनी फ़िल्म 'स्टूडें ऑफ़ द इयर 2' लेकर आ रहे हैं। साल 2012 में 'स्टूडेंट ऑफ़ द इयर' से a अलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था और इसके पार्ट 2 से चंकी पाण्डेय की बेटी अनन्या पाण्डेय और तारा सुतारिया अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। इस फ़िल्म में टाइगर श्रॉफ भी मुख्य किरदार में हैं। 

27 जुलाई 2018 को संजय दत्त, माही गिल, जिमी शेरगिल, चित्रांगदा सिंह और सोहा अली ख़ान 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' में दिखाई देंगे। इस फ्रेंचाइजी की पहली फ़िल्म साल 2011 में रिलीज़ होगी। इन सभी के अलावा 'दबंग 3', 'हेरा फेरी 3', 'बाग़ी 3', 'टोटल धमाल' जैसी भी कई सिक्वल्स की तैयारियां हो रही हैं। इस साल भी अब तक 'रेस 3', 'हेट स्टोरी 4' और 'बाग़ी 2' रिलीज़ हुई हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.