Move to Jagran APP

Saif Ali Khan, Arjun Kapoor समेत ये स्टार दिखे एक साथ, जानें- क्या है पूरा माजरा!

Bhoot Police Film फिल्म भूत पुलिस की शूटिंग भी शुरू हो गई है और इस फिल्म में कई स्टार्स नज़र आने वाले हैं। फिल्म के स्टार्स एक साथ शूटिंग शेड्यूल पूरा करने के लिए रवाना हो गए हैं और सभी स्टार्स अब सबसे साथ वाली तस्वीर शेयर कर रहे हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 02 Nov 2020 11:42 AM (IST)Updated: Mon, 02 Nov 2020 11:42 AM (IST)
Saif Ali Khan, Arjun Kapoor समेत ये स्टार दिखे एक साथ, जानें- क्या है पूरा माजरा!
भूत पुलिस की स्टार कास्ट (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस लॉकडाउन के बाद से अब फिल्म इंडस्ट्री का काम पटरी पर आ रहा है। कई फिल्मों की शूटिंग शुरू हो गई है और सिनेमाघर भी अब धीरे-धीरे खुलना शुरू हो गए हैं। ऐसे में मल्टी स्टारर फिल्म भूत पुलिस की शूटिंग भी शुरू हो गई है और इस फिल्म में कई स्टार्स नज़र आने वाले हैं। फिल्म के स्टार्स एक साथ शूटिंग शेड्यूल पूरा करने के लिए रवाना हो गए हैं और सभी स्टार्स अब सबसे साथ वाली तस्वीर शेयर कर रहे हैं।

loksabha election banner

स्टार्स एक फोटो शेयर कर रहे हैं जिसमें सैफ अली खान, जैकलीन फर्णांडीस, यामी गौतम और अर्जुन कपूर नज़र आ रहे हैं। फिल्म के कुछ सीन डलहौजी में तो कुछ सीन धर्मशाला और पालमपुर में शूट किए जाने हैं। यामी गौतम ने जेट के बाहर क्लिक करवाई इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और जानकारी दी है कि भूत पुलिस की टीम अब शूट के लिए तैयार है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Time for #bhootpolice #saifalikhan @arjunkapoor @yamigautam #pavankirpalani @tips @akshaipuri @rameshtaurani @jaya.taurani #12thstreetentertainment 👻👻👻

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

इसी फोटो को जैकलीन फर्णांडीस ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वैसे कई दिनों बाद कई स्टार्स एक साथ नज़र आए हैं। अब यामी गौतम और जैकलीन के पोस्ट पर उनके पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं और उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने वादियों के बीच से भी इंस्टा स्टोरी के जरिए अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। निर्देशक पवन कृपलानी की बात करें तो उन्होंने रागिनी एमएमएस और फोबिया जैसी फ़िल्मों का निर्देशन किया है।

सैफ़ इससे पहले जॉम्बी हॉरर कॉमेडी गो गोवा गॉन कर चुके हैं, जिसे उन्होंने प्रोड्यूस किया था और एक किरदार भी निभाया था। वहीं, अर्जुन की यह पहली हॉरर फ़िल्म होगी। सैफ़ के साथ पहली बार काम कर रहे अर्जुन करीना कपूर ख़ान के साथ आर बाल्की की की एंड का में काम कर चुके हैं। फ़िल्म में दोनों ने पति पत्नी का किरदार निभाया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.