Move to Jagran APP

सैफ पर मारपीट मामले में चार्जशीट दायर

मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और उनके दो दोस्तों पर चार्ज शीट दायर की है। सैफ ने दक्षिण अफ्रीका निवासी एक कारोबारी इकबाल मीर शर्मा तथा उनके ससुर के साथ कोलाबा में एक लग्जरी होटल में झगड़ा किया। क्षेत्रीय पुलिस उपायुक्त रविन्द्र शिशवे ने बताया, कोलाबा पुलिस थाने में गुरुवार को मेट्रोपोलिटन मजिस्

By Edited By: Published: Fri, 21 Dec 2012 01:51 PM (IST)Updated: Fri, 21 Dec 2012 04:04 PM (IST)
सैफ पर मारपीट मामले में चार्जशीट दायर

मुंबई। मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और उनके दो दोस्तों पर चार्ज शीट दायर की है। सैफ ने दक्षिण अफ्रीका निवासी एक कारोबारी इकबाल मीर शर्मा तथा उनके ससुर के साथ कोलाबा में एक लग्जरी होटल में झगड़ा किया।

prime article banner

क्षेत्रीय पुलिस उपायुक्त रविन्द्र शिशवे ने बताया, कोलाबा पुलिस थाने में गुरुवार को मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में सैफ के खिलाफ आरोपपत्र दाखिल कर दिया गया है। सूत्रों ने बताया कि सैफ तथा उनके दो दोस्तों शकील लडाक और बिलाल अमरोही पर भारतीय दंड संहिता की धारा 325 के तहत आरोप लगाए गए हैं।

पुलिस ने आरोपपत्र में 29 लोगों के बयान जोड़े हैं। ताज होटल के वसाबी रेस्त्रां में 22 फरवरी को सैफ तथा उनके दोस्तों को शर्मा की शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया था। दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया था। इन तीनों को बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया।

जिस समय झगड़ा हुआ, उस समय 42-वर्षीय सैफ, करीना कपूर, करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा खान, अमृता अरोड़ा तथा कुछ अन्य दोस्तों के साथ रेस्त्रां में थे। पुलिस के अनुसार, जब शर्मा ने सैफ तथा उनके दोस्तों द्वारा किए जा रहे हंगामे और शोर-शराबे पर आपत्ति जताई, तो सैफ ने कथित रूप से उसे धमकी दी और झगड़ा बढ़ने पर शर्मा की नाक पर मुक्का मारा। इससे शर्मा की नाक टूट गई थी।

अप्रवासी भारतीय ने यह भी आरोप लगाया था कि सैफ तथा उनके दोस्तों ने उनके ससुर रमन पटेल पर भी हमला किया, लेकिन सैफ का कहना है कि शर्मा ने उनकी महिला मित्रों के खिलाफ असभ्य भाषा का इस्तेमाल किया, जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हुआ।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.