Move to Jagran APP

Saif Ali Khan और प्रभास की फ़िल्म 'आदिपुरुष' की शूटिंग शुरू, शिल्पा शेट्टी ने ख़त्म की 'हंगामा 2'

तानाजी- द अनसंग वॉरियर बनाने वाले निर्देशक ओम राउत अब आदिपुरुष लेकर आ रहे हैं। यह एक महत्वाकांक्षी और बड़े बजट की फ़िल्म है। रामायण की कहानी से प्रेरित फ़िल्म में बाहुबली एक्टर प्रभास भगवान राम के रोल में हैं जबकि सैफ़ अली ख़ान रावण का किरदार निभाएंगे।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 02 Feb 2021 11:38 AM (IST)Updated: Tue, 02 Feb 2021 09:21 PM (IST)
Saif Ali Khan और प्रभास की फ़िल्म 'आदिपुरुष' की शूटिंग शुरू, शिल्पा शेट्टी ने ख़त्म की 'हंगामा 2'
आदिपुरुष का पोस्टर, मीज़ान और प्रणीता के साथ शिल्पा। फोटो- इंस्टाग्राम

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय फ़िल्म इंडस्ट्री वक़्त के साथ अपने पुराने अंदाज़ में लौट रही है। सिनेमाघरों को 100 फीसदी क्षमता के साथ संचालित किये जाने की अनुमति मिल चुकी है और फ़िल्मों की शूटिंग भी रफ़्तार पकड़ रही है। जनवरी से अब तक कई बड़ी फ़िल्में देश के विभिन्न शहरों और पर्यटन स्थलों पर शूटिंग कर रही हैं। वहीं, कुछ फ़िल्मों की शूटिंग मुकम्मल हो चुकी है। इस रिपोर्ट में ऐसी ही फ़िल्मों की बात।

loksabha election banner

आदिपुरुष का आरम्भ

तानाजी- द अनसंग वॉरियर बनाने वाले निर्देशक ओम राउत अब आदिपुरुष लेकर आ रहे हैं। यह एक महत्वाकांक्षी और बड़े बजट की फ़िल्म है। रामायण की कहानी से प्रेरित फ़िल्म में बाहुबली एक्टर प्रभास भगवान राम के रोल में हैं, जबकि सैफ़ अली ख़ान रावण का किरदार निभाएंगे। फ़िल्म में कृति सेनन सीता के रोल में हैं। ओम राउत ने 2 फरवरी को ट्वीट करके बताया कि आज से फ़िल्म की शूटिंग शुरू हो गयी है। उन्होंने एक पोस्ट शेयर की, जिसमें सिर्फ़ फ़िल्म का टाइटल लिखा है और उसके नीचे अंकित है आरम्भ।

 

View this post on Instagram

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

ओम राउत ने फ़िल्म के मुहूर्त की तस्वीरें भी पोस्ट कीं। आदिपुरुष का सह-निर्माण भूषण कुमार कर रहे हैं। आदिपुरुष को तेलुगु समेत दक्षिण भारत की सभी भाषाओं और हिंदी में बड़े पैमाने पर रिलीज़ किया जाएगा। फ़िल्म में वीएफएक्स का भारी-भरकम इस्तेमाल होगा।

हंगामा 2 का अंत

प्रियदर्शन एक बार फिर निर्देशक के रूप में लौट रहे हैं। अपनी हिट कॉमेडी फ़िल्म हंगामा के सीक्वल के साथ प्रियदर्शन वापसी कर रहे हैं। दूसरे पार्ट में परेश रावल, शिल्पा शेट्टी, मीज़ान जाफरी और प्रणीता सुभाष मुख्य भूमिकाओं में हैं। फ़िल्म की शूटिंग एक फरवरी को पूरी हो गयी। शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करके इसकी सूचना दी, जिसमें फ़िल्म के सारे कलाकार और महत्वपूर्ण लोग निर्देशक प्रियदर्शन के साथ नज़र आ रहे हैं। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

कुछ साल की फुर्सत के बाद शिल्पा एक बार फिर बड़े पर्दे पर लौट रही हैं। इस फ़िल्म के अलावा साबिर ख़ान की निकम्मा में भी शिल्पा दिखायी देंगी। इस फ़िल्म की शूटिंग पहले ही पूरी हो चुकी है। फ़िल्म मेंं शिल्पा के साथ भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी और यू-ट्यूबर शर्ली सेतिया मुख्य किरदारों में हैं। शर्ली का यह बॉलीवुड डेब्यू है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.