Move to Jagran APP

Kalki Koechlin On Baby Bump: अनुराग कश्यप की भूतपूर्व पत्नी बनने जा रही है मां, इस इजरायली को कर रही हैं डेट

Kalki Koechlin On Baby Bump कल्कि इजरायल के शास्त्रीय पियानो वादक गाय हर्शबर्ग को डेट कर रही है और जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देनेवाली है।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Mon, 30 Sep 2019 09:01 PM (IST)Updated: Tue, 01 Oct 2019 07:48 AM (IST)
Kalki Koechlin On Baby Bump: अनुराग कश्यप की भूतपूर्व पत्नी बनने जा रही है मां, इस इजरायली को कर रही हैं डेट
Kalki Koechlin On Baby Bump: अनुराग कश्यप की भूतपूर्व पत्नी बनने जा रही है मां, इस इजरायली को कर रही हैं डेट

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेत्री कल्कि केकला जल्द मां बनने वाली हैl इस बात की घोषणा उन्होंने सोशल मीडिया पर हाल ही में एक पोस्ट के माध्यम से की थीl अब उन्होंने एक पोस्ट के माध्यम अपने बेबी बम्प की तस्वीर शेयर की हैl कल्कि केकला फिल्मों में अपनी अभूतपूर्व भूमिकाओं और अभिनय कौशल के लिए जानी जाती है।

loksabha election banner

कल्कि ने फिल्म ‘मार्गरीटा विथ अ स्ट्रॉ’ में एक अद्भुत भूमिका निभाई थी और अब नेटफ्लिक्स की सीरीज सेक्रेड गेम्स 2 में भी अपने करैक्टर को लेकर लाइम लाइट में है।

कल्कि इजरायल के शास्त्रीय पियानो वादक गाय हर्शबर्ग को डेट कर रही है और जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देनेवाली है। कल्कि ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया है कि वह पेट से है और 5 वां महीना चल रहा है। कल्कि ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने प्रेगनेंसी की एक प्यारी सी सोफे की तस्वीर शेयर की हैl इसमें उन्होंने लिखा है कि कैसे वह जुलाई से बेबी बंप को कवर करने का प्रयत्न कर रही है और सितंबर के मध्य तक उनका ज़िप लगाना भी मुश्किल हो गया था।

अभिनेत्री ने अपने स्टाइलिस्ट का भी आभार व्यक्त करते हुए बताया कि कैसे वे हर दिन उनकी बेबी बम्प को कवर करने देने के लिए नए-नए तरीके अपनाती हैं। कल्कि द्वारा साझा की गई तस्वीर में वह एक सफेद ड्रेस में नजर आ रही हैl इसमें वह बहुत प्यारी लग रही हैंl इससे पहले कल्कि की शादी फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप से हुई थीl हालांकि दोनों के बीच रिश्ते सामान्य नहीं रहे और दोनों ने तलाक ले लियाl

अब कल्कि ने कुछ महीने पहले बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग के साथ अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था। गली बॉय और सेक्रेड गेम्स 2 में अपने प्रदर्शन के बाद कल्कि फिल्म स्कॉलरशिप और वेब सीरीज भ्रम में नजर आएंगी। फोटो क्रेडिट - कल्कि इन्स्टाग्राम 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.