Move to Jagran APP

सबा अली खान ने शेयर की दिवंगत पिता मंसूर अली पटौदी और सैफ अली खान की अनदेखी फोटो, कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बहन सबा अली खान भले ही फिल्मी दुनिया काफी दूर हो लेकिन सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया हैंडल पर परिवार के सदस्य और अपने पैतृक घर पटौदी पैलेस की पुरानी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 03:01 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 03:01 PM (IST)
सबा अली खान ने शेयर की दिवंगत पिता मंसूर अली पटौदी और सैफ अली खान की अनदेखी फोटो, कही ये बात
Saba Ali Khan shared unseen photos of late father Mansoor Ali Pataudi and Saif Ali Khan.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बहन सबा अली खान भले ही फिल्मी दुनिया काफी दूर हो लेकिन सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया हैंडल पर परिवार के सदस्य और अपने पैतृक घर पटौदी पैलेस की पुरानी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

loksabha election banner

अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने दिवंगत पिता मंसूर अली खान पटौदी और भाई सैफ अली खान की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है। साथ ही इस तस्वीर को शेयर कर सबा ने बताया कि वो उनकी फेवरेट तस्वीर है। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर उन्होंने लिखा, ये एक ऑनलाइन तस्वीर है.... लेकिन हमारे पास एक पुराने एल्बम में ये ओरिजनल फोटो है। और पूरा संस्कारण भी है, ये मेरा पसंदीदा फोटो है। पिता जी के कंधों पर मेरे प्यारे भाई। इस फोटो में देखा जा सकता है कि मंसूर अली खान पटौदी अपने बेटे सैफ अली खान को अपने कंधे पर उठा रखा है। इस दौरान दोनों मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं।

Saba Ali Khan

आपको बात दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब सबा ने अपने इंस्टाग्राम पर थ्रोबैक तस्वीरों को शेयर किया है। वो अक्सर अपने ऑफिशियल अकाउंट पर पटौदी पैलेस और परिवार के साथ की पुरानी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इससे पहले भी वो कई बार अपने परिवार और परिवार के सभी सदस्यों की थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वो केवल सारा, इब्राहिम ही नहीं बल्कि तैमूर अली खान और इनाया खेमू की भी अनदेखे फोटोज फैंस के साथ शेयर करती हैं। जानकारी के अनुसार सबा पेशे से ज्वैलरी डिजाइनर हैं और वो इंस्टाग्राम पर अपने परिवार की अक्सर पुरानी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

सैफ अली खान आने वाली फिल्में

वही बात अगर सैफ अली खान के वर्कफ्रंट की करें तो वो ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म आदिपुरुष में नजर आने वाल हैं। इस फिल्म में वो लंकेश यानी रावण के अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म में सैफ के अलावा बाहुबली फेम प्रभास और एक्ट्रेस कृति सेनन राम और सीता के किरदार निभा रहे हैं। ये फिल्म रामायण महाकाव्य पर आधारित है। ये फिल्म हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज की जाएगी। इसके अलावा अभिनेता विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.