Move to Jagran APP

'साथ निभाना साथिया' में आएगा ये बड़ा ट्विस्ट!

टीवी के बहुचर्चित शो 'साथ निभाना साथिया' में सोमवार को 10 साल का लीप लिया जाएगा। सुनने में आ रहा है कि ऐसा शो की कहानी में नया ट्विस्ट लाने के लिए किया जा रहा है। ये शो दो बहनों के रिश्ते की कहानी है, जिनके संबंध शादी के बाद

By Monika SharmaEdited By: Published: Fri, 20 Feb 2015 09:50 AM (IST)Updated: Fri, 20 Feb 2015 10:11 AM (IST)
'साथ निभाना साथिया' में आएगा ये बड़ा ट्विस्ट!

मुंबई। टीवी के बहुचर्चित शो 'साथ निभाना साथिया' में सोमवार को 10 साल का लीप लिया जाएगा। सुनने में आ रहा है कि ऐसा शो की कहानी में नया ट्विस्ट लाने के लिए किया जा रहा है।

loksabha election banner

अब सांची ने भी छोड़ा 'बालिका वधु'!

ये शो दो बहनों के रिश्ते की कहानी है, जिनके संबंध शादी के बाद बदल जाते हैं। दोनों की शादी एक ही परिवार में हुई है और कहानी में लगातार ट्विस्ट पर ट्विस्ट दिखाए जाते रहे हैं।

लेकिन लीप के बाद शो की कहानी परिवार के बच्चों के आसपास घूमने लगेगी। शो में जल्द ही कई नए चेहरे नज़र आएंगे।

फिलहाल देवोलीना भट्टाचार्जी, मोहम्मद नजीम, विशाल सिंह, फिरोजा खान, लवी सासन और भाविनी पुरोहित लीड रोल्स में हैं।

ऑस्कर नामांकित निर्देशक के शो से गौतमी कपूर की वापसी

नए प्लॉट में तान्या शर्मा मीरा के रोल में, सोनम लांबा विद्या के रोल में, प्रताप बब्बर टोलू के किरदार में, पारस हांडा मोलू के किरदार में, हितीका रूहचंद्रन राशि के किरदार में और पारस तोमर पप्पू के रोल में नज़र आएंगे।

एक सूत्र के मुताबिक, लीप के बाद कई अलग-अलग लोकेशन्स पर शूटिंग की जाएगी। हालांकि अभी तक लोकेशन तय नहीं की गई लेकिन इसपर जल्द ही फैसला कर लिया जाएगा।

बालिका वधू: बाल विवाह का शिकार बनेगी आनंदी की बेटी!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.