Move to Jagran APP

RRR का धमाकेदार पोस्टर रिलीज, जूनियर एनटीआर और राम चरण को देख उत्साहित हुए फैंस

बाहुबली’ के निर्देशक एसएस राजामौली की मोस्ट अवेटेड फिल्म आरआरआर का इंतजार फैंस काफी बेसब्री से कर रहे हैं। अब नव विक्रम संवत के मौके पर फिल्म का एक और पोस्टर रिलीज किया गया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Tue, 13 Apr 2021 12:26 PM (IST)Updated: Tue, 13 Apr 2021 12:26 PM (IST)
RRR का धमाकेदार पोस्टर रिलीज, जूनियर एनटीआर और राम चरण को देख उत्साहित हुए फैंस
RRR blockbuster poster release, Fans excited to seen Junior NTR and Ram Charan. photo source @AlwaysRamCharan Twitter.

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बाहुबली’ के निर्देशक एसएस राजामौली की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आरआरआर' का इंतजार फैंस काफी बेसब्री से कर रहे हैं। अब नव विक्रम संवत के मौके पर फिल्म का एक और पोस्टर रिलीज किया गया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पोस्टर में उत्साहित भीड़ ने अपने अभिनेताओं को हाथों पर उठा रखा है।

prime article banner

इस पोस्टर में अभिनेता राम चरण व्हाइट कलर के कुर्ते पजामे में नजर आ रहे हैं। तो अभिनेता जूनियार एनटीआर व्हाइट शर्ट में नजर आ रहे हैं। पोस्टर में दोनों अभिनेता अपने सर से येलो कलर का पटका बांधे दिख रहे हैं। 

फिल्म के इस नए पोस्टर को साउथ के सुपरस्टार अभिनेता राम चरण राजू और एनटीआर जूनियर ने अपने-अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। अभिनेता जूनियर एनटीआर ने पोस्टर अपने ट्विटर पर शेयर कर लिखा, ‘आपको और आपके परिवार को नव वर्ष की शुभकामनाएं।’

वहीं अभिनेता राम चरण ने ट्विटर पर पोस्टर शेयर कर लिखा, ‘मैं सभी को नव वर्ष की शुभकामनाएं देत हूं।’ इस पोस्टर को बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। पोस्टर को शेयर कर उनहोंने लिखा, ‘मैं उन सभी लोगों को शुभकामनाएं देता हूं, जो लोग आज के इस दिन गुड़ी पड़वा, बैसाखी और उगादि के रूप में मना रहे हैं।’

बता दें कि ‘आरआरआर’ एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, फिल्म में दो तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की कहानी पर आधारित है। फिल्म में राम चरण अल्लूरी सीताराम राजू के किरदार में तो एनटीआर जूनियर कोमाराम भीम के लीड किरदार में नजर आएगे। फिल्म में एक्ट्रेस आलिया भट्ट लीड एक्ट्रेस सीता का रोल प्ले कर रही हैं। इनके अलावा फिल्म में बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आरआरआर’ 13 अक्टूबर को तेलुगु सहित कई भाषाओं में रिलीज होगी। डीवीआर दानय्या के बैनर तले निर्मित ‘आरआरआर’ एक बड़े बजट की फिल्म है। राजामौली अपनी फिल्म ‘बाहुबली द कन्क्लूजन’ की सफलता के बाद इस फिल्म को लेकर आ रहे हैं और ऐसे में इस फिल्म से कमाई के मोर्चे पर बड़ी कामयाबी की उम्मीद लगाई जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.