Move to Jagran APP

रोहित शेट्टी को है इस बात का अफ़सोस, रणवीर की शादी में नहीं जा पा रहे...सिम्बा है वजह

फिल्म सिंबा इस साल 28 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में रणवीर सिंह की अहम भूमिका है।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 13 Nov 2018 04:14 PM (IST)Updated: Tue, 13 Nov 2018 04:14 PM (IST)
रोहित शेट्टी को है इस बात का अफ़सोस, रणवीर की शादी में नहीं जा पा रहे...सिम्बा है वजह
रोहित शेट्टी को है इस बात का अफ़सोस, रणवीर की शादी में नहीं जा पा रहे...सिम्बा है वजह

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। रणवीर सिंह की फिल्म सिम्बा 28 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। दीपिका से शादी करने के बाद यह रणवीर सिंह की पहली फिल्म होगी. रोहित शेट्टी फिल्म के निर्देशक हैं. ऐसे में रोहित शेट्टी जो कि दीपिका और रणवीर दोनों के करीबी हैं, चाहते हुए भी शादी का हिस्सा नहीं बन पा रहे हैं.

loksabha election banner

जी हां, जहां खबर है कि फराह खान, शाहरुख़ खान, करण जौहर और संजय लीला भंसाली दोनों की शादी में हिस्सा लेने के लिए इटली जाने वाले हैं, वहीं रोहित शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे. चूंकि अभी सिंबा का काफी काम बाकी है, जिसे उन्हें पूरा करना है. वह अभी फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन में जुड़े हुए है. इसलिए वह शादी में नहीं जा पा रहे हैं.

यही नहीं खबर है कि रोहित ने कलर्स के शो खतरों के खिलाड़ी की भी शूटिंग शुरू कर दी है तो उसकी वजह से भी उनके पास वक़्त नहीं है. लेकिन मुंबई में होने वाले रिस्पेशन में वह इसका हिस्सा बनने वाले हैं. बता दें कि रोहित ने बेहद अलग अंदाज़ में दोनों को विश किया. रोहित ने ट्विटर पर दोनों को बधाई देते हुए कहा कि मेरी मीना की शादी मेरे सिम्बा से हो रही है.

रोहित की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में दीपिका पादुकोण ने शाहरुख़ खान के साथ काम किया था. फिल्म बेहद सफल रही थी. वहीं रणवीर इन दिनों उनकी फिल्म का हिस्सा हैं. दोनों ने एक साथ विज्ञापन में भी काम किया था. रणवीर ने हमेशा कहा है कि वह रोहित के साथ की फिल्म हिस्सा बनना चाहते थे और उन्हें वह मौका सिम्बा से मिला है. बताते चलें कि इटली के लेक कोमो में रणवीर और दीपिका की शादी 14 और 15 नवंबर को हो रही है. 13 नवंबर मतलब आज संगीत कार्यक्रम का आयोजन किया गया है।  

यह भी पढ़ें: ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान ‘हादसे’ से घबराए Box Office को 2.0 का सहारा

यह भी पढ़ें: Box Office: डूब गया ठगों का जहाज, पांचवे दिन Thugs Of Hindostan को इतने करोड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.