Move to Jagran APP

रणवीर-दीपिका ने मिलकर मनाया सिंबा की कामयाबी का जश्न, अक्षय कुमार-अजय देवगन भी पहुंचे

फ़िल्म को बनाने में करीब 85 करोड़ रूपये की लागत आई है, जिसमें प्रचार का खर्च भी शामिल है।अजय देवगन रोहित शेट्टी के ख़ास दोस्त हैं वो भी इस पार्टी में काजोल के साथ पहुंचे। सिंबा में वो भी मेहमान भूमिका में दिखे हैं।

By Hirendra JEdited By: Published: Tue, 08 Jan 2019 09:04 AM (IST)Updated: Tue, 08 Jan 2019 09:58 AM (IST)
रणवीर-दीपिका ने मिलकर मनाया सिंबा की कामयाबी का जश्न, अक्षय कुमार-अजय देवगन भी पहुंचे
रणवीर-दीपिका ने मिलकर मनाया सिंबा की कामयाबी का जश्न, अक्षय कुमार-अजय देवगन भी पहुंचे

मुंबई। ‘सिंबा’ ज़बरदस्त हिट साबित हुई है। रोहित शेट्टी और उनकी पूरी टीम इस कामयाबी से बेहद उत्साहित है। इसी उत्साह को आगे बढ़ाते हुए सिंबा की टीम ने सोमवार को ज़बरदस्त पार्टी की। इस पार्टी में रोहित शेट्टी, करण जौहर, रणवीर सिंह, सारा अली ख़ान के साथ दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार और अजय देवगन की मौजूदगी ख़ास रही।

loksabha election banner

दिसंबर के आखिरी शुक्रवार को रिलीज़ हुई रणवीर सिंह की फ़िल्म ‘सिंबा’ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ दौड़ रही हैं। फ़िल्म ने रविवार तक 190 करोड़ का बिजनेस कर लिया है जो सोमवार को यक़ीनन 200 करोड़ पार कर गयी होगी और ऐसी बंपर कमाई और कामयाबी के बाद सक्सेस पार्टी तो बनती ही है! आप देख सकते हैं रणवीर, रोहित शेट्टी, सारा, अक्षय कुमार और करण जौहर एक साथ बिल्कुल पार्टी के रंग में नज़र आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: पापा आमिर ख़ान के साथ आउटिंग पर निकलीं उनकी स्टाइलिश बेटी इरा, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

बता दें कि रविवार को मुंबई के एक सिनेमा हॉल में रणवीर सिंह चेहरे पर मास्क लगाकर फ़िल्म देखने पहुंच गए थे। पहले भी ख़बर आई थी कि रणवीर अपनी पहचान छुपाकर दर्श्कों के बीच जाकर सिनेमा देख रहे हैं। ज़ाहिर है रणवीर इस मूमेंट को इंजॉय कर रहे हैं। शादी के बाद यह उनकी पहली रिलीज़ फ़िल्म है। दीपिका पादुकोण भी इस सक्सेस पार्टी में कुछ इस अंदाज़ में पहुंची। दीपिका भी इस कामयाबी से बेहद उत्साहित हैं।

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म में रणवीर सिंह ने पुलिस इन्स्पेक्टर का किरदार निभाया है और उनके साथ सारा अली ख़ान फ़िल्म की हीरोइन हैं। आप देख सकते हैं सारा जैसे फूलों का एक ताज पहन कर पार्टी में पहुंची! उनके चेहरे की चमक बता रही है कि वो कितनी खुश हैं?

फ़िल्म में अक्षय कुमार भी मेहमान भूमिका में दिखते हैं और कहा जा रहा है कि वो भी रोहित शेट्टी के साथ जल्द ही किसी बड़े प्रोजेक्ट में नज़र आयेंगे। करण जौहर के लिए भी सिंबा की कामयाबी बेहद ख़ास है वो इस फ़िल्म के साथ निर्माता के रूप में जुड़े थे। 

अजय देवगन रोहित शेट्टी के ख़ास दोस्त हैं वो भी इस पार्टी में काजोल के साथ पहुंचे। सिंबा में वो भी मेहमान भूमिका में दिखे हैं। दरअसल, सिंबा उनकी फ़िल्म सिंघम से ही प्रेरित है। 

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन भी सिंबा के सक्सेस पार्टी में पहुंची! इन सबके अलावा सोनू सूद, मनीष मल्होत्रा, कुणाल खेमू आदि कई सितारे भी इस सक्सेस पार्टी में शामिल हुए।

यह भी पढ़ें: थाईलैंड से छुट्टियां मनाकर लौटे अजय देवगन, काजोल और बेटी नीसा संग दिखे अलग अंदाज़ में, देखें तस्वीरें

सिंबा, संग्राम भालेराव नाम के एक घूसखोर पुलिसवाले की कहानी है जो शहर के डॉन के साथ मिलकर काम करता है। सिंबा, तेलुगु फ़िल्म टेम्पर का हिंदी रिमेक है। फ़िल्म को बनाने में करीब 85 करोड़ रूपये की लागत आई है, जिसमें प्रचार का खर्च भी शामिल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.