Move to Jagran APP

RK Studio की आग से ताज़ा हुए पुराने ज़ख़्म, कपिल शर्मा का सेट भी हो चुका है आग में तबाह

2013 में कपिल शर्मा के शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के सेट पर भयंकर आग लगी थी। इस आग की चपेट में कोई नहीं आया, लेकिन नुक़सान काफ़ी हुआ। पूरा सेट जलकर ख़ाक हो गया था।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Sat, 16 Sep 2017 05:14 PM (IST)Updated: Sat, 16 Sep 2017 09:23 PM (IST)
RK Studio की आग से ताज़ा हुए पुराने ज़ख़्म, कपिल शर्मा का सेट भी हो चुका है आग में तबाह
RK Studio की आग से ताज़ा हुए पुराने ज़ख़्म, कपिल शर्मा का सेट भी हो चुका है आग में तबाह

मुंबई। मुंबई के चेंबूर इलाक़े के आरके स्टूडियो में शनिवार दोपहर को लगी भीषण आग की ख़बर ने पुरानी यादों को ताज़ा कर दिया। चार साल पहले कपिल शर्मा के कॉमेडी शो के सेट पर भी भीषण आग लगी थी, जिसमें करोड़ों का नुक़सान हुआ था।

loksabha election banner

ख़बरों के अनुसार आरके स्टूडियो में टीवी रिएलिटी शो सुपर डांसर के सेट पर आग लगी थी। मौके पर 6 दमकल गाड़ियां और पानी के पांच टैंकर पहुंच गये थे। आग की वजह इलेक्ट्रिक वर्क बताया गया। हालांकि किसी के हताहत होने की कोई सूचना ख़बर लिखे जाने तक नहीं आयी। ये पहली बार नहीं है, जब मुंबई के किसी स्टूडियो में भीषण आग लगने की घटना हुई हो। 

यह भी पढ़ें: मुंबई के आरके स्टूडियो में लगी भीषण आग, 6 दमकल गाड़ियां मौके पर

दो दिन पहले बेहद के सेट पर भी आग लगने की ख़बर आयी थी। उस वक़्त अनेरी वजानी और कुशाल टंडन शादी के सीन की शूटिंग कर रहे थे। दोनों फेरे ले रहे थे और इसी दौरान गठबंधन ने आग पकड़ ली। कुशाल ने अनेरी को अपने हाथों से उठाकर बचाया। दोनों कलाकारों या कोई अन्य इस आग की चपेट में नहीं आया। ग़ौरतलब है कि कुछ महीने पहले भी बेहद में शादी के सीन की शूटिंग के दौरान ही आग लगी थी।

यह भी पढ़ें: मार्च क्लोज़िंग से पहले होगी इनकम टैक्स की रेड, हिसाब-किताब सही रखना

उस वक़्त कुशाल और जेनिफ़र के किरदारों की शादी हो रही थी। जेनिफ़र ने इस आग को नाटकीय समझा और हटी नहीं, लेकिन कुशाल ने इसे भांप लिया और जेनिफ़र को खींचकर जान बचायी। उस वक़्त कुशाल का हाथ झुलस गया था।

2014 में एकता कपूर के चांदीवली स्थित निक्सन स्टूडियो में ये हैं मोहब्बतें शो की शूटिंग के दौरान भी आग लगने की घटना हुई थी। बताया गया कि पूरा सेट बर्बाद हो गया था। हालांकि इसमें भी कोई कैजुअल्टी नहीं हुई।

यह भी पढ़ें: पहले हफ़्ते में पोस्टर बॉयज़ और डैडी पर भारी पड़ी हॉलीवुड फ़िल्म इट, कमाये इतने करोड़

2013 में कपिल शर्मा के शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के फ़िल्म सिटी स्थित सेट पर भयंकर आग लगी थी। इस आग की चपेट में कोई नहीं आया, लेकिन नुक़सान काफ़ी हुआ था। पूरा सेट जलकर ख़ाक हो गया था। साथ में कैमरा और दूसरे शूटिंग उपकरण तबाह हो गये थे। अनुमान के मुताबिक़ 20 करोड़ का नुक़सान होने की ख़बरें आयी थीं। कपिल सोनू निगम के साथ शूट करने वाले थे। उस वक़्त कपिल को लता मंगेशकर, शाह रुख़ ख़ान समेत कई सेलेब्रिटीज़ ने मदद की पेशकश की थी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.