Move to Jagran APP

जेनेलिया-रितेश को शादी की सालगिरह मुबारक

बॉलीवुड स्टार रितेश देशमुख और जेनेलिया की लव स्टोरी से सभी वाकिफ हैं। दोनों स्टार की लव स्टोरी फिल्म तूझे मेरी कसम से शुरू हुई। इस रोमांटिक फिल्म की शूटिंग के दौरान ही रितेश और जेनेलिया का असल जिंदगी का प्यार भी पनपना शुरू हो गया था, दोनों ने यह वादा किया कि एक दिन शादी जरूर करेगें। पिछल

By Edited By: Published: Sun, 03 Feb 2013 01:08 PM (IST)Updated: Sun, 03 Feb 2013 01:12 PM (IST)
जेनेलिया-रितेश को शादी की सालगिरह मुबारक

नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार रितेश देशमुख और जेनेलिया की लव स्टोरी से सभी वाकिफ हैं। दोनों स्टार की लव स्टोरी फिल्म तुझे मेरी कसम से शुरू हुई। इस रोमांटिक फिल्म की शूटिंग के दौरान ही रितेश और जेनेलिया का असल जिंदगी का प्यार भी पनपना शुरू हो गया था, दोनों ने यह वादा किया कि एक दिन शादी जरूर करेगें।

loksabha election banner

पिछले साल 3 फरवरी को दोनों ने हाइ प्रोफाइल शादी कर एक दूसरे से अपना वादा पूरा किया। क्या सुपर कूल हैं हम अभिनेता ने बताया कि जेनेलिया के साथ दस सालों में मेरा प्यार बहुत मजबूत हुआ है। रितेश ने कहा कि मेरे सब करीबी दोस्त, रिश्तेदार सब जेनेलिया को पहले से जानते थे और वह शादी से पहले ही सबसे खूब घुल मिल गई थी। जेनेलिया दस सालों से हमारे परिवार का हिस्सा है।

दरअसल रितेश की जेनेलिया से शादी करियर के लिहाज ही भी फायदे का सौदा साबित हुई। फिल्म हाउसफुल 2 सौ करोड़ के क्लब में शामिल हुई। हमारी तरफ इस खूबसूरत कपल को शादी की सालगिरह मुबारक।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.