Move to Jagran APP

New York में Rishi Kapoor ने पूरे किये 10 महीने, गिन रहे हैं एक-एक दिन...

Rishi Kapoor remembers New York arrival ऋषि सितम्बर तक भारत लौट सकते हैं। पिछले दिनों उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो कैमरा फेस करने के लिए बेताब हैं।

By Manoj KumarEdited By: Published: Tue, 30 Jul 2019 06:07 PM (IST)Updated: Tue, 30 Jul 2019 06:07 PM (IST)
New York में Rishi Kapoor ने पूरे किये 10 महीने, गिन रहे हैं एक-एक दिन...
New York में Rishi Kapoor ने पूरे किये 10 महीने, गिन रहे हैं एक-एक दिन...

नई दिल्ली, जेएनएन। अमेरिका में कथित तौर पर कैंसर का इलाज करवा रहे ऋषि कपूर घर वापसी के लिए कितने बेकरार हैं, इसका अदाज़ा उनकी सोशल मीडिया पोस्ट से हो जाता है। ऐसा लगता है कि ऋषि एक-एक दिन गिन रहे हैं। 30 जुलाई को ऋषि कपूर को न्यूयॉर्क गये हुए 10 महीने पूरे हो चुके हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के ज़रिए इसकी जानकारी दी है। 

loksabha election banner

पिछले साल ऋषि कपूर ने बीमारी का इलाज करवाने के लिए अमेरिका जाने की सूचना भी सोशल मीडिया के ज़रिए ही दी थी। हालांकि उस वक़्त यह नहीं बताया था कि बीमारी क्या है। ऋषि ने बस इतना लिखा था कि कई दशकों तक फ़िल्म इंडस्ट्री में करते रहने की वजह से कुछ वेयर एंड टेयर हो गये हैं, जिस पर ध्यान देना ज़रूरी है। काफ़ी वक़्त ख़बरें आयीं कि ऋषि वहां कैंसर का इलाज करवा रहे हैं। हालांकि इससे ज़्यादा जानकारी अभी भी बाहर नहीं आयी है। अमेरिका में इलाज के दौरान ऋषि कपूर सोशल मीडिया के ज़रिए लगातार अपने फैंस और फॉलोअर्स के टच में हैं और अक्सर उनके साथ अपडेट्स शेयर करते रहे हैं। साथ ही समाज और सियासत से जुड़े अहम मुद्दों पर भी बेबाकी से अपनी बात रखते रहे हैं। 

ऋषि कपूर से इस दौरान कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ मिलने भी गये। इनमें शाह रुख़ ख़ान, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, अनुपम खेर जैसे कलाकार शामिल थे। कभी ऋषि ने तो कभी उनकी बेटर हाफ़ नीतू सिंह ने मुलाक़ात की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया में शेयर किया था।  

रिपोर्ट्स के अनुसार, ऋषि सितम्बर तक भारत लौट सकते हैं। पिछले दिनों उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो कैमरा फेस करने के लिए बेताब हैं।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.