Move to Jagran APP

जब रणबीर कपूर की इस गलती पर ऋषि कपूर ने खो दिया था आपा, बेटे को जड़ा था जोरदार थप्पड़

Rishi Kapoor Slap To Ranbir Kapoor ऋषि और रणबीर कपूर के बीच अब काफी कूल बॉन्डिंग है लेकिन एक वक्त था जब दोनों के बीच दूरियां थीं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 02 Apr 2020 12:16 PM (IST)Updated: Thu, 02 Apr 2020 12:21 PM (IST)
जब रणबीर कपूर की इस गलती पर ऋषि कपूर ने खो दिया था आपा, बेटे को जड़ा था जोरदार थप्पड़
जब रणबीर कपूर की इस गलती पर ऋषि कपूर ने खो दिया था आपा, बेटे को जड़ा था जोरदार थप्पड़

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर काफी सख्त और गुस्सैल मिजाज़ के हैं। उनका गुस्सैल रूप कई बार ट्विटर पर तो कई बार कैमरे पर भी सामने आ चुका है। वैसे ऋषि सिर्फ बाहर के लोगों के लिए ही इतने गुस्सैल नहीं हैं, बल्कि अपने बेटे रणबीर कपूर भी पापा के गुस्से का सामना कर चुके हैं।

loksabha election banner

रणबीर को मारा था थप्पड़ :

ऋषि और रणबीर कपूर के बीच अब काफी कूल बॉन्डिंग है, लेकिन एक वक्त था जब दोनों के बीच दूरियां थीं। इन दूरियों का जिक्र ऋषि और रणबीर दोनों ही कर चुके हैं। रणबीर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने एक बार ऐसी गलती कर दी थी जिसकी वजह से पापा ऋषि अपना आपा खो बैठे थे और उन्हें जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था।

इस वजह से आया था ऋषि कपूर को गुस्सा :

एक बार ऋषि कपूर ने अपने घर पर पूजा रखी थी। उस वक्त रणबीर सिर्फ 12 साल के थे । उन्हें नहीं पता कि पूजा में जूते पहनकर नहीं जाते हैं, और वो पूजा में जूते पहनकर चले गए। ये देखकर ऋषि कपूर ने अपना आपा खो दिया और रणबीर कपूर के गाल पर थप्पड़ मार दिया।  

रणबीर कपूर बहुत अच्छे बेटे हैं:

साल 2015 में दिए एक इंटरव्यू में ऋषि ने बताया था कि रणबीर बहुत अच्छे बेटे हैं। वो ऋषि की बात भी मानते हैं, लेकिन उन दोनों के बीच बहुत दूरियां हैं। हालांकि वक्त के साथ-साथ चीज़ें भी सुधरीं। जब ऋषि कपूर कैंसर के इलाज के लिए न्यूयॉर्क रहे उस दौरान रणबीर ने उनका बहुत ध्यान रखा और अब दोनों के बीच रिश्ते काफी ठीक हो गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.